Begin typing your search above and press return to search.

Jharkhand News: JSSC-CGL पेपर लीक केस में ED की एंट्री, पेपर लीक मामले में मनी लॉन्ड्रिंग की करेगी जांच

Jharkhand News: झारखंड स्टेट सर्विस कमीशन (जेएसएससी) द्वारा आयोजित कम्बाइंड ग्रेजुएट लेवल परीक्षा के पेपर लीक मामले में अब ED की एंट्री हो चुकी है

Jharkhand News: JSSC-CGL पेपर लीक केस में ED की एंट्री, पेपर लीक मामले में मनी लॉन्ड्रिंग की करेगी जांच
X
By Neha Yadav

Jharkhand News: झारखंड स्टेट सर्विस कमीशन (जेएसएससी) द्वारा आयोजित कम्बाइंड ग्रेजुएट लेवल परीक्षा के पेपर लीक मामले में अब ED की एंट्री हो चुकी है. ईडी इस मामले में मनी लाउंड्रिंग की जांच करेगा. बता दें जेएसएससी सीजीएल परीक्षा के एक दिन पहले ही पेपर लीक हो गया था.

जानकारी के मुताबिक़, सोमवार को जेएसएससी सीजीएल पेपर लीक मामले को लेकर ED ने राज्य सरकार को पत्र लिखकर केस की जानकारी मांगी है. वहीँ ED ने इस मामले में रांची पुलिस से थाने में दर्ज एफ़आईआर की कॉपी मांगी है. ED इस मामले में ईसीआईआर दर्ज करेगी. मामले की जानकारी मिलते ही ईसीआईआर दर्ज कर लिया जाएगा.

28 जनवरी को झारखंड कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा सीजीएल परीक्षा आयोजित की गयी थी. परीक्षा होने के एक दिन पहले ही पेपर लीक हो गया था. जिससे बाद परीक्षा रद्द कर दी गयी थी. इस मामले में 28 जनवरी को आयोग ने आयोग की प्रभारी अवर सचिव मधुमिता कुमार ने नामकुम थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. अज्ञात आरोपियों धारा 467, 468, 420 (120बी), आईपीसी 66 आईटी एक्ट और झारखंड कंडक्ट ऑफ एग्जामिनेशन एक्ट 2001 के तहत मामला दर्ज किया गया .





Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story