Begin typing your search above and press return to search.

Jharkhand News: झारखंड में बुधवार से जारी ED की रेड, 45 से ज्यादा ठिकानों पर छापा, पांच करोड़ बरामद

Jharkhand News: झारखंड में आयकर विभाग की लगातार छापेमारी जारी है. बुधवार को आयकर विभाग की टीम के झारखंड के धनबाद और बोकारो में आयकर विभाग ने छापा मारा।

Jharkhand News: झारखंड में बुधवार से जारी ED की रेड, 45 से ज्यादा ठिकानों पर छापा, पांच करोड़ बरामद
X
By Neha Yadav

Jharkhand News: झारखंड में आयकर विभाग की लगातार छापेमारी जारी है. बुधवार को आयकर विभाग की टीम के झारखंड के धनबाद और बोकारो में आयकर विभाग ने छापा मारा. यह छापा कोयला कारोबार से जुड़े लोग अनिल गोयल व दीपक पोद्दार एंड ग्रुप के 45 से ज्यादा ठिकानों पर की गयी. जो अभी तक जारी है. लगभग 30 घंटे से आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है. अब तक पांच करोड़ नकद रुपये जब्त किये गए हैं.

आयकर विभाग के जानकारी के अनुसार छापेमारी के दौरान प्लांट और डिपो में कोयले का भरपूर स्टाॅक मिला है. कोयले का ओवर स्टॉक मिला है. लेकिन एंट्री गड़बड़ी की गयी है. फ़िलहाल अब तक की जांच से करोड़ों रुपये टैक्स चाेरी की संभावना है. आयकर विभाग के अधिकारी ने बताया यह छापेमारी अगले दो दिन तक जारी रहेगी.आपको बता दें अनिल गोयल, दीपक पोद्दार, साबिर आलम, सुरेश अग्रवाल, नितिन अग्रवाल, राणा जनार्दन सिंह समेत अन्य लोगों के प्लांट, आवास, डिपो, कार्यालय और होटल में छापे मारी की जा रही है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story