Begin typing your search above and press return to search.

Jharkhand News: झारखंड में बेखौफ बदमाश, हाईकोर्ट के एडवोकेट को मारी गोली, क्लाइंट से मिलकर लौट रहे थे एडवोकेट

Jharkhand News: झारखंड के रांची से गोलीबारी की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहाँ देर रात बेखौफ अपराधियों ने झारखंड हाईकोर्ट के एडवोकेट को गोली मारकर घायल कर दिया. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है.

Jharkhand News: झारखंड में बेखौफ बदमाश, हाईकोर्ट के एडवोकेट को मारी गोली, क्लाइंट से मिलकर लौट रहे थे एडवोकेट
X
By Neha Yadav

Jharkhand News: झारखंड के रांची से गोलीबारी की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहाँ देर रात बेखौफ अपराधियों ने झारखंड हाईकोर्ट के एडवोकेट को गोली मारकर घायल कर दिया. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है यह घटना सुखदेवनगर थाना क्षेत्र की है.

जानकारी के मुताबिक़, झारखंड हाईकोर्ट के एडवोकेट रविशंकर मिश्र राजाहाता मुहल्ले में अपने एक क्लाइंट से मिलने के लिए गए थे. रात करीब 11 बजे रातू रोड स्थित घर लौट रहे थे. इसी दौरान कुछ अपराधियों ने उन पर गोली चला दी. गोली एडवोकेट रविशंकर मिश्र के कमर के नीचे लगी. गोली लगने से एडवोकेट घायल होकर नीचे गिर पड़े. फायरिंग की आवाज सुनकर लोग इकट्ठा हुए. लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल एडवोकेट को हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

बता दें गोली मारने के बाद आरोपी फरार हो गए. हमलावर कौन हैं और अधिवक्ता को गोली मारे जाने की वजह क्या है, यह फिलहाल पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया है. जिनकी तालाश जारी है.




Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story