Begin typing your search above and press return to search.

Jharkhand News: हजारीबाग में आठ साल के बच्चे का किडनैप, फिरौती नहीं मिली तो लेली जान

Jharkhand News: झारखंड के हजारीबाग जिले से अपहरण के बाद हत्या का मामला सामने आया है. जहाँ पहले फिरौती के लिए बच्चे का अपहरण किया और उसके बाद बच्चे की हत्या करके लाश को शव तिलैया डैम में फेंक दिया

Jharkhand News: हजारीबाग में आठ साल के बच्चे का किडनैप, फिरौती नहीं मिली तो लेली जान
X
By Neha Yadav

Jharkhand News: झारखंड के हजारीबाग जिले से अपहरण के बाद हत्या का मामला सामने आया है. जहाँ पहले फिरौती के लिए बच्चे का अपहरण किया और उसके बाद बच्चे की हत्या करके लाश को शव तिलैया डैम में फेंक दिया.

जानकारी के मुताबिक़, यह मामला जिले के चलकुशा प्रखंड का है. आठ वर्षीय दीपक बुधवार को बच्चा अपने पिता व्यवसायी दिनेश साव के दूकान पर बैठा था। बुधवार शाम पांच बजे वह अचानक लापता हो गया. शाम आठ बजे तक जब उसका कोई पता नहीं चला तो परिजन इधर-उधर तलाश करने लगे. उसी दिन रात साढ़े आठ बजे मोबाइल पर एक कॉल आया, जिसमें दीपक के अपहरण कर लेने की बात कही गयी. उन्होंने दीपक को छोड़ने के बदले में पांच लाख रूपए की फिरौती की मांग की. फिरौती की रकम फोन पे पर भेजने को कहा गया.

परिजनों पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने छानबीन करते हुए मोबाइल लोकेशन के आधार पर चार आरोपियों को अरेस्ट कर लिया. पूछताछ पर पता चला उन्होंने फिरौती न मिलने पर बच्चे की हत्या कर दी थी. इतना ही नहीं बच्चे की हत्या के बाद उसका शव तिलैया डैम में फेंक दिया. अभी बच्चे का शव को पता नहीं चला पाया है. बच्चे कोई तलाश के लिए आज सुबह से एनडीआरएफ की टीम और कई गोताखोर जुट गए हैं.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story