Begin typing your search above and press return to search.

Jharkhand News: धनबाद में प्यार की अजीब दास्ताँ , प्रेमी से मिला धोखा, तो धरने पर बैठ गयी युवती

Jharkhand News: प्यार के बारे में कोई न कोई अजीब दास्ताँ सुनने को मिलती ही रहती है. ऐसी ही प्यारी की अनोखी दास्ताँ देखने को मिली झारखंड के धनबाद में प्रेमी की धोखे से दुखी होकर युवती लड़के के घर के सामने धरने पर बैठ गयी.

Jharkhand News: धनबाद में प्यार की अजीब दास्ताँ , प्रेमी से मिला धोखा, तो धरने  पर बैठ गयी युवती
X
By Neha Yadav

Jharkhand News: प्यार के बारे में कोई न कोई अजीब दास्ताँ सुनने को मिलती ही रहती है. ऐसी ही प्यारी की अनोखी दास्ताँ देखने को मिली. झारखंड के धनबाद में प्रेमी की धोखे से दुखी होकर युवती लड़के के घर के सामने धरने पर बैठ गयी. इस कड़ाके की ठंड में पिछले 48 घंटे से युवती धरने पर बैठी है. धरने पर बैठी युवती का कहना है जब तक प्रेमी उससे शादी के लिए हां नहीं करता, तब तक वो धरने पर ही बैठी रहेगी. यह मामला धनबाद जिले के तोपचांची थाना क्षेत्र के रामाकुंडा आमटांड गांव का है.

जानकारी के मुताबिक़ गिरिडीह जिला निवासी युवती जो पहले से ही शादीशुदा है. पति से एक साल पहले अलग हो चुकी है. युवती का रामाकुंडा आमटांड़ निवासी रोहित कुमार के साथ उसका एक साल से प्रेम सम्बन्ध था. युवती के शादीशुदा होने से रोहित को कोई ऐतराज नहीं था. इस दौरान दोनों का कई बार मिलना जुलना हुआ. वही युवती ने आरोप लगाया कि लड़के ने शादी का झांसा देकर शारीरिक सम्बन्ध भी बनाया. अब उसके बाद से लड़का शादी से इंकार कर रहा है. साथ ही उससे बातचीत भी बंद कर दिया है. युवती का कहना है अगर कुछ हो जाता है तो इसके जिम्मेवार रोहित और उसके घर वाले होंगे.

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक फरार हो गया है. धरने पर बैठी युवती लोगों को रोहित के साथ हुई चैटिंग, वीडियो और फोटो दिखा रही है. वही बीते नवंबर महीने में युवती ने तोपचांची थाना ने शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने दोनों की शादी कराने की बात कही थी. लेकिन रोहित के घरवालों ने शादी से इनकार कर दिया. सोमवार दोपहर तक युवती का धरना जारी रहा


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story