Begin typing your search above and press return to search.

Jharkhand News: देवघर में भयानक सड़क हादसा, पुलिस वैन ने स्कूल छात्रों को कुचला, 1 की मौत, 2 घायल

Jharkhand News: देवघर थाना क्षेत्र के कास्टर टाउन इलाके में शुक्रवार को पुलिस वेन स्कूटी जिसमें 3 लोग सवार थे उसे ठोकर मार दिया. हादसे में नौवीं की एक छात्रा की मौत हो गई,

Jharkhand News: देवघर में भयानक सड़क हादसा, पुलिस वैन ने स्कूल छात्रों को कुचला, 1 की मौत, 2 घायल
X
By Neha Yadav

Jharkhand News: झारखंड के देवघर में आज भयानक सड़क हादसा हो गया. जहाँ एक पुलिस वेन ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी. देवघर थाना क्षेत्र के कास्टर टाउन इलाके में शुक्रवार को पुलिस वेन स्कूटी जिसमें 3 लोग सवार थे उसे ठोकर मार दिया. हादसे में नौवीं की एक छात्रा की मौत हो गई, जबकि दो अन्य बच्चे घायल हो गए.

जानकारी के मुताबिक, हादसा कस्टर टाउन में डीएवी स्कूल के पास हुआ है. मृत छात्रा ऋषिका मंजुल जो संत फ्रांसिस स्कूल में कक्षा नौ की छात्रा थी, जबकि घायल बच्चे दिविषा और रेयांश दोनों देवघर स्थित डीएवी स्कूल में कक्षा दो के छात्र हैं. शुक्रवार को छात्रा ऋषिका मंजुल अपने चाचा अनिकेत कुमार के पुत्र रेयांश मंजुल और पुत्री दिविशा मंजुल के साथ स्कूटी से स्कूल जा रही थी. इसी दौरान डीएवी स्कूल के पास झारखंड आर्म्ड पुलिस ( जैप-5 ) की एक बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी. हादसे में ऋषिका मंजुल की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि घायल बच्चों का इलाज देवघर सदर हॉस्पिटल में चल रहा है.

बताया जा रहा है जिस बस ने टक्कर मारी, वह पुलिसकर्मियों के बच्चों को स्कूल पहुंचाती है. पुलिस बस का बस का ड्राइवर नशे में गाड़ी चला रहा था. जिसके कारण यह हादसा हुआ है. घटना से गुस्साए लोगों ने जबरदस्त हंगामा किया और बस के शीशे भी तोड़ दिए. इस जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story