Begin typing your search above and press return to search.

Jharkhand News: बस में हुई 20 लाख की लूट, हथियार के बल पर की डकैती, यात्रियों पर हमला कर फरार

Jharkhand News: झारखंड में मंगलवार सुबह अपराधियों ने एक लूट की वारदात को अंजाम दिया. चार अपराधी पहले बस में आये और हथियार की नोक पर करीब 20 लाख लूट लिए.

Jharkhand News: बस में हुई 20 लाख की लूट, हथियार के बल पर की डकैती, यात्रियों पर हमला कर फरार
X
By Neha Yadav

Jharkhand News: झारखंड में मंगलवार सुबह अपराधियों ने एक लूट की वारदात को अंजाम दिया. चार अपराधी पहले बस में आये और हथियार की नोक पर करीब 20 लाख लूट लिए. ये वारदात झारखंड के रांची में हुई हैं. जहाँ यात्री बस कोलकाता से रांची आ रही थी. इसी दौरान दशम फॉल थाना क्षेत्र के नावाडीह के पास अपराधियों ने डकैती की और फरार हो गए.

जानकारी के मुताबिक़ बस यात्रियों को लेकर बाबूघाट कोलकाता से रांची की तरफ जा रही थी. इसी दौरान दशम फॉल थाना क्षेत्र के नावाडीह के पास चार अपराधियों ने ड्राइवर पर बंदूक के बट से हमला किया और जबरदस्ती बस को रुकवाया. बंदूक और चाकू की नोंक पर यात्रिओं को डराया और उनसे कुल 20 लाख रूपए लूट लिए. बस में सवार तीन सब्जी कारोबारी से पैसों से भरे बैग लूटे, वहीँ एक यात्री के पैर पर चाकू भी मार दिया. उसके बाद आरोपी ने उपचालक के सिर पर मारा और फरार हो गए.

इस वारदात की जानकारी पुलिस को दी गयी. सुचना मिलते ही पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गयी है. घायल यात्री को बुंडू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story