Begin typing your search above and press return to search.

Jharkhand News: आदिवासी संगठन ने आज झारखंड बंद का किया ऐलान, हेमंत सोरेन के गिरफ्तारी से नाराज

Jharkhand News:हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के खिलाफ आदिवासी संघ ने आज गुरुवार 1 फरवरी को झारखंड बंद का एलान किया है.

Jharkhand News: आदिवासी संगठन ने आज झारखंड बंद का किया ऐलान, हेमंत सोरेन के गिरफ्तारी से नाराज
X
By Neha Yadav

Jharkhand News: जमीन घोटाले के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हेमंत सोरेन को ED की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. ईडी ने 6 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद हेमंत सोरेन को गिरफ्तार कर लिया है. हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के खिलाफ आदिवासी संघ ने आज गुरुवार 1 फरवरी को झारखंड बंद का एलान किया है. जिससे कई स्कूल भी आज बंद रहेंगे.

जानकारी के मुताबिक़, आज 1 फरवरी को समस्त आदिवासी मूलवासी संगठन ने झारखंड बंद का आह्वान किया है. जिसके कारण राजधानी रांची की लगभ्ग सभी स्कूल बंद रहेंगे. वहीँ सीबीएसई की स्कूल प्रैक्टिकल परीक्षाओं के चलता खुली रहेंगी. बताया जा रहा है एक फरवरी को आकस्मिक सेवा छोड़कर पूरा झारखंड बंद रहेगा. झारखंड बंद की हालांकि की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है.

बंद का आह्वान झारखंड के अखिल केंद्रीय सरना समिति, अखिल भारतीय आदिवासी विकास परिषद, आदिवासी सेना राजी पड़हा सरना प्रार्थना सभा भारत, आदिवासी लोहरा समाज व अन्य संगठनों द्वारा किया जा रहा है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story