Begin typing your search above and press return to search.

Jharkhand News: 10 लाख के इनामी नक्सली कमांडर ने किया आत्मसमर्पण, भाजपा नेता की हत्या में था शामिल

Jharkhand News: झारखंड पुलिस को नक्सलियों के खिलाफ अभियान में सफलता मिली है. शुक्रवार को मोस्ट वांटेड 39 इनामी नक्सलियों की सूची में शामिल नक्सली को गिरफ्तार कर लिया है. नक्सली पर 10 लाख का इनाम घोषित किया गया था

Jharkhand News: 10 लाख के इनामी नक्सली कमांडर ने किया आत्मसमर्पण, भाजपा नेता की हत्या में था शामिल
X
By Neha Yadav

Jharkhand News: झारखंड पुलिस को नक्सलियों के खिलाफ अभियान में सफलता मिली है. शुक्रवार को मोस्ट वांटेड 39 इनामी नक्सलियों की सूची में शामिल नक्सली को गिरफ्तार कर लिया है. नक्सली पर 10 लाख का इनाम घोषित किया गया था. मनोहर परहिया की घेरेबंदी के लिए पुलिस लगातार अभियान चला रही थी. प्रतिबंधित नक्सली संगठन जेजेएममी के कुख्यात कमांडर मनोहर परहिया ने सरेंडर कर दिया.

जानकारी के मुताबिक़ मनोहर परहिया लातेहार जिले के छिपादोहर थाना अंतर्गत अंबाटिकर गांव का निवासी है. मनोहर परहिया और उसके दस्ते के खिलाफ तीन साल पहले लातेहार के बरवाडीह में भाजपा नेता जयवर्धन सिंह की हत्या का मामला सामने आया था. यह हत्या तीन लाख रुपए सुपारी लेकर कराइ गयी थी.वही लेवी वसूली, आगजनी, निर्माण स्थलों पर हमले कई अपराध में इसका नाम शामिल था. करीब 20 दिन पहले पुलिस ने उसके दस्ते के चार नक्सलियों रामदेव सिंह, राम सुंदर उरांव, अख्तर अंसारी और लक्ष्मण ठाकुर को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद आज मनोहर परहिया ने आज आत्मसमर्पण किया है. हालाँकि इस बात की कोई आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story