Begin typing your search above and press return to search.

Jharkhand Naxal News: सड़क निर्माण स्थल पर नक्सलियों ने की फायरिंग, जेसीबी ऑपरेटर को लगी गोली

Jharkhand Naxal News: झारखंड के लोहरदगा जिले से भाकपा माओवादी नक्सलियों द्वारा फायरिंग का मामला सामने आया है. लोहरदगा के कुड़ू में माओवादी नक्सलियों ने सड़क निर्माण स्थल पर कई राउंड फायरिंग की.

Jharkhand Naxal News: सड़क निर्माण स्थल पर नक्सलियों ने की फायरिंग, जेसीबी ऑपरेटर को लगी गोली
X
By Neha Yadav

Jharkhand Naxal News: झारखंड के लोहरदगा जिले से भाकपा माओवादी नक्सलियों द्वारा फायरिंग का मामला सामने आया है. लोहरदगा के कुड़ू में माओवादी नक्सलियों ने सड़क निर्माण स्थल पर कई राउंड फायरिंग की. इस दौरान जेसीबी मशीन का ऑपरेटर को गोली लग गयी. जेसीबी मशीन ऑपरेटर घायल हो गया.

जानकारी के मुताबिक़, लोहरदगा जिले के कुड़ू प्रखंड के ब्लॉक मोड़ कुड़ू से सुंदरू होते हुए बंदुवा मोड़ तक प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क रोजगार योजना के तहत सड़क का निर्माण कराया जा रहा है. जिसके लिए निर्माण कार्य चल रहा है. इसी दौरान सोमवार को निर्माण कार्य के दौरान हथियारों से लैस तीन नक्सली पहुंच गए. और फायरिंग करने लगे. इसी बीच निर्माण कार्य में लगे जेसीबी मशीन का ऑपरेटर धीरज कुमार सिंह गोली लग गयी. इस घटना में गोली जेसीबी ऑपरेटर के बाएं हाथ में लगी है. घटना के बाद आस - पास अफरा तफरी मच गयी.

वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायल जेसीबी ऑपरेटर को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. बता दें नक्सलियों ने वारदात की जिम्मेदारी लेते हुए घटनास्थल पर पर्चे छोड़े हैं. माना जा रहा है कि नक्सलियों ने सड़क निर्माण करा रही चरण महादेव कंस्ट्रक्शन कंपनी से रंगदारी वसूलने के लिए वारदात को अंजाम दिया है. वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story