Begin typing your search above and press return to search.

Jharkhand Crime News: लूट और डकैती के गिरोह का भंडाफोड़, पुलिस की वर्दी पहनकर करते थे लूटपाट, चार गिरफ्तार

Jharkhand Crime News: झारखंड में पुलिस की वर्दी पहनकर लूटपाट करने वाले गिरोह का खुलासा हुआ है. रांची पुलिस ने गिरोह के चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है

Jharkhand Crime News: लूट और डकैती के गिरोह का भंडाफोड़, पुलिस की वर्दी पहनकर करते थे लूटपाट, चार गिरफ्तार
X
By Neha Yadav

Jharkhand Crime News: झारखंड में पुलिस की वर्दी पहनकर लूटपाट करने वाले गिरोह का खुलासा हुआ है. रांची पुलिस ने गिरोह के चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की वर्दी में इन आरोपियों ने रांची, चतरा, लातेहार और हजारीबाग जिले में लूट और डकैती की कई घटनाओं को अंजाम दिया है.

जानकारी के मुताबिक़, लूटपाट करने वाले गिरोह को गिरफ्तार करने लिए अगुवाई खलारी डीएसपी रामनारायण चौधरी के नेतृत्व में अभियान चलाया जा रहा था. छापेमारी से इन सभी को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी की पहचान भीम कुमार रवि, राकेश साव, राहुल लोहरा और छोटू लोहरा के रूप में हुई है. ये सभी लातेहार जिले के चंदवा और हेरहंज थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं.

आरोपियों से जब पूछताछ की गयी तो इन्होने अपना गुनाह स्वीकार किया. उन्होंने रांची के ग्रामीण इलाकों के अलावा चतरा, लातेहार और हजारीबाग जिले में लूट-डकैती की घटनाओं को अंजाम दिया है. सभी के खिलाफ रांची के मैकलुस्कीगंज, चतरा के लावालौंग, लातेहार के बालूमाथ और हेरहंज के अलावा हजारीबाग के पतरातू थाना क्षेत्र में मामले दर्ज हैं.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story