Begin typing your search above and press return to search.

Jharkhand Crime News: भारत घूमने आयी स्पेनिश महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 7 से ज्यादा लोगों ने वारदात को दिया अंजाम

Jharkhand Crime News: भारत घूमने आयी स्पेन की एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया. करीब आठ - दस लोगों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया.

Jharkhand Crime News: भारत घूमने आयी स्पेनिश महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 7 से ज्यादा लोगों ने वारदात को दिया अंजाम
X
By Neha Yadav

Jharkhand Crime News: झारखंड के दुमका जिले शर्मनाक मामला सामने आया है. भारत घूमने आयी स्पेन की एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया. करीब आठ - दस लोगों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. यह मामला हंसडीहा थाना क्षेत्र का है.

टेंन्ट में सोई थी महिला

जानकारी के मुताबिक, यह घटना शुक्रवार की देर रात की है. स्पेनिश महिला अपने पति के साथ भारत घूमने आयी है . इस बीच वो झारखंड पहुंची. झारखण्ड से उन्हें नेपाल जाना था. शुक्रवार को यह दंपति बाइक पर दुमका होते हुए भागलपुर के लिए निकले थे. रात करीब 12 बजे दोनों हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुंजी गांव में टेंट लगाकर रुके हुए थे. इसी बीच करीब आठ से दस लोग वहां पहुंचे. और महिला के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया. इतना ही नहीं विरोध करने पर महिला और उसके पति के साथ मारपीट भी की.

मामले की जांच जारी

मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिले पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. जगह - जगह छापे मारे जा रहे हैं. अभी इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. वहीँ घटना के बाद देर रात महिला सरैयाहाट सीएचसी में भर्ती कराया गया. वहां से उसे फुलो झानो मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया .जहाँ उसका इलाज चल रहा है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story