Begin typing your search above and press return to search.

Jharkhand Assembly Budget Session: सदन में गूंजा पेपर लीक का मामला, भाजपा विधायकों ने की सीबीआई जांच की मांग

Jharkhand Assembly Budget Session: झारखंड स्टाफ सेलेक्शन कमीशन परीक्षा पेपर लीक का मामला सुर्ख़ियों में है. इसे लेकर राज्य विधानसभा बजट सत्र के दौरान सदन में जमकर हंगामा हुआ.

Jharkhand Assembly Budget Session: सदन में गूंजा पेपर लीक का मामला, भाजपा विधायकों ने की सीबीआई जांच की मांग
X
By Neha Yadav

Jharkhand Assembly Budget Session: झारखंड स्टाफ सेलेक्शन कमीशन परीक्षा पेपर लीक का मामला सुर्ख़ियों में है. इसे लेकर राज्य विधानसभा बजट सत्र के दौरान सदन में जमकर हंगामा हुआ. भारतीय जनता पार्टी के विधायकों ने इसकी सीबीआई जांच की मांग को लेकर सदन के अंदर और बाहर प्रदर्शन किया. बता दें सोमवार को भी पेपर लीक मामले में प्रदर्शन किया गया.

जानकारी के मुताबिक़, सदन की कार्यवाही शुरू होते ही भाजपा विधायक नारेबाजी करते हुए वेल में पहुंच गये. नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने कहा कि यह आखिरी बजट सत्र है. पहले दिन से युवाओं के लिए हम सब पेपर लीक की जांच की मांग कर रहे हैं. सरकार इस पर गंभीर नहीं है. जेएसएससी-सीजीएल का मामला युवाओं के भविष्य से जुड़ा है. सरकार इस मामले की लीपापोती में जुटी है. सरकार पेपर लीक कराने के मामले में संलिप्त है. राज्य के युवा सब समझ रहे हैं.

भाकपा माले के विधायक विनोद सिंह ने कहा कि पूरा राज्य जानना चाहता है कि अलग झारखंड बनने के बाद भाजपा के शासन काल में जोपीएससी घोटाला हुआ, उसकी जांच सीबीआई से कराई गई थी, उसका हश्र क्या हुआ. विनोद सिंह ने कहा कि अगर सरकारों का संरक्षण नहीं हो, तो ऐसे मामलों की जांच के लिए एक दरोगा ही काफी है. ये मामला गंभीर है. इसकी जांच शीघ्र पूरी होनी चाहिए.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story