Begin typing your search above and press return to search.

India Aur England News : दूर से देखने पर हरी-भरी, करीब से देखने पर खुली पोल; रांची की पिच देखकर स्टोक्स के उड़े होश

India Aur England News : भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा टेस्ट रांची में शुक्रवार से खेला जाना है। इस बीच इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स रांची टेस्ट की पिच से हैरान दिखे। उनका कहना है

India Aur England News : दूर से देखने पर हरी-भरी, करीब से देखने पर खुली पोल; रांची की पिच देखकर स्टोक्स के उड़े होश
X
By yogeshwari varma

India Aur England News : 22 फरवरी । भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा टेस्ट रांची में शुक्रवार से खेला जाना है। इस बीच इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स रांची टेस्ट की पिच से हैरान दिखे। उनका कहना है कि उन्होंने पहले कभी ऐसी पिच नहीं देखी।रांची टेस्ट की पिच दूर से घासदार दिखती है, लेकिन करीब से देखने पर उसमें कई दरारें हैं। उप-कप्तान ओली पोप ने बुधवार को कहा था कि पिच में पहले से ही दरारें हैं, जिससे संकेत मिलता है कि टर्न और उछाल शुरू से ही प्रभावी रहेगी।

स्टोक्स ने कहा, "यह दिलचस्प लग रहा था, है ना? मुझे नहीं पता, मैंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं देखा है इसलिए मुझे कोई अंदाज़ा नहीं है। मुझे नहीं पता कि क्या हो सकता है। यदि आप विपरीत छोरों के एक तरफ नीचे देखते हैं यह उससे बिल्कुल अलग दिखता था जिसे मैं देखने का आदी हूं, खासकर भारत में। चेंजिंग-रूम में यह हरा और घास वाला दिखता था, लेकिन फिर आप वहां जाते हैं, तो यह अलग दिखता था।"हालांकि, स्पिन के अनुकूल पिच इंग्लैंड के स्पिनरों टॉम हार्टले, शोएब बशीर और रेहान अहमद को रांची में समीकरण में लाएगी, जहां उनका लक्ष्य भारत के खिलाफ पांच मैचों की श्रृंखला को बराबर करना है, लेकिन मार्क वुड की जगह ओली रॉबिन्सन को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की चर्चा है।

रांची में गेंदबाजी करने की संभावना के बारे में पूछे जाने पर स्टोक्स ने कुछ स्पष्ट नहीं किया।उन्होंने कहा, "सर्जरी से पहले मुझे गेंदबाजी शुरू करने के लिए 12 से 13 सप्ताह का समय बताया गया था। मैं उससे दो सप्ताह आगे हूं। लेकिन देखते हैं सब कुछ कैसा रहता है। अगर मुझे लगेगा कि मैं गेंदबाजी करने में सक्षम हूं तो मैं गेंदबाजी करूंगा।"बुधवार को गेंदबाजी करते समय मेरा घुटना बिल्कुल ठीक था। उस 20 मिनट की बाधा को पार करना अच्छा था, जिस पर मैं इस समय काम कर रहा हूं।"

Next Story