Begin typing your search above and press return to search.

Hemant Soren News: हेमंत सोरेन की ED रिमांड का आज आखिरी दिन, फिर कोर्ट में पेश होंगे हेमंत, बढ़ सकती है रिमांड

Hemant Soren News: s: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को 5 दिन के ED के रिमांड पर भेजा गया था. जिसका 7 फरवरी को यानी आज आखरी दिन है. हेमंत सोरेन को आज जमीन घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) कोर्ट में दोपहर 12 बजे पेश किया जायेगा.

Hemant Soren News: हेमंत सोरेन की ED रिमांड का आज आखिरी दिन, फिर कोर्ट में पेश होंगे हेमंत, बढ़ सकती है रिमांड
X
By Neha Yadav

Hemant Soren News: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को 5 दिन के ED के रिमांड पर भेजा गया था. जिसका 7 फरवरी को यानी आज आखरी दिन है. हेमंत सोरेन को आज जमीन घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) कोर्ट में दोपहर 12 बजे पेश किया जायेगा. वहीं आज ED कोर्ट से हेमंत सोरेन की रिमांड बढ़ाने की मांग कर सकती है. बताया जा रहा है ED हेमंत सोरेन से और पूछ्ताछ करना चाहती है.

हेमंत सोरेन को 31 जनवरी को आठ घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद ईडी ने एक फरवरी को अदालत में पेश करने के साथ उन्हें 10 दिनों पर रिमांड पर लेने की दरख्वास्त दी थी. ईडी ने कहा था कि रांची के जमीन घोटाले में आगे की जांच के लिए सोरेन से कई बिंदुओं पर पूछताछ जरूरी है. जिसके बाद 2 फरवरी को रांची पीएमएलए कोर्ट ने ईडी की अर्जी पर हेमंत सोरेन को पांच दिनों के लिए ED रिमांड पर भेजा था. जो आज ख़त्म हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक़, हेमंत सोरेन से पूछताछ के दौरान जो जवाब मिले हैं इससे ED संतुष्ट नहीं है. ऐसे में आज ED कोर्ट में हेमंत सोरेन की बढ़ाने की अपील कर सकती है. अब इसका फैसला आज कोर्ट की सुनवाई में होगा.




Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story