Begin typing your search above and press return to search.

ED Raid In Ranchi: रांची में ईडी की छापेमारी! मंत्री आलमगीर के निजी सचिव के नौकर के घर से मिला करोड़ों का कैश, नोटों की गिनती जारी

ED Raid In Ranchi: वीरेंद्र राम मामले में आज सुबह झारखंड सरकार के मंत्री आलमगीर के निजी सचिव संजीव लाल के घरेलू नौकर के ठिकानों की तालाशी ली गयी. तालाशी के दौरान करोड़ों रुपये बरामद हुए हैं.

ED Raid In Ranchi: रांची में ईडी की छापेमारी! मंत्री आलमगीर के निजी सचिव के नौकर के  घर से मिला करोड़ों का कैश, नोटों की गिनती जारी
X
By Neha Yadav

ED Raid In Ranchi: रांची: लोकसभा चुनाव के बीच प्रवर्तन निदेशालय(ED) ने बड़ी कार्रवाई की है. झारखंड में टेंडर घोटाले में पीएमएलए (प्रीवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट) के तहत ईडी ने कई ठिकानों पर छापेमारी की है. निलंबित चीफ इंजीनियर वीरेंद्र राम, उनके करीबी और कई राजनेताओं के यहाँ रेड हुई है. इस छापेमारी में ईडी ने बड़ी संख्या में कैश जब्त की है.

जानकारी के मुताबिक़, वीरेंद्र राम मामले में आज सुबह झारखंड सरकार के मंत्री आलमगीर के निजी सचिव संजीव लाल के घरेलू नौकर के ठिकानों की तालाशी ली गयी. तालाशी के दौरान करोड़ों रुपये बरामद हुए हैं. बताया जा रहा है रकम 25 करोड़ से भी ज्यादा हो सकती है. फ़िलहाल नोटों की गिनती जारी है.

बात दें ईडी ये कार्रवाई निलंबित चीफ इंजीनियर वीरेंद्र राम के मामले में कर रही है. वीरेंद्र राम अभी जेल में बंद है. फरवरी 2023 में टेंडर घोटाले मामले में ग्रामीण विकास विभाग के पूर्व चीफ इंजीनियर वीरेंद्र राम के ठिकानों के कई ठिकानों की तालाशी ली थी. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था. वीरेंद्र ने करीब 125 करोड़ से भी ज्यादा की संपत्ति अपने नाम किया था. साथ ही दस्तावेज भी बरामद हुए थे. इसी सिलसिले में ईडी इनसे जुड़े लोगों के ठिकानों पर दबिश कर रही है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story