Begin typing your search above and press return to search.

ED Raid in Jharkhand: कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद के आवास पर ED का छापा, 12 से ज्यादा ठिकानों पर रेड

ED Raid in Jharkhand: झारखंड रांची जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. ईडी ने आज सुबह रांची समेत कई जिलों में छापेमारी की है. कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद के ठिकानों पर भी ईडी की छापेमारी जारी है.

ED Raid in Jharkhand: कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद के आवास पर ED का छापा, 12 से ज्यादा ठिकानों पर रेड
X
By Neha Yadav

ED Raid in Jharkhand: झारखंड रांची जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. ईडी ने आज सुबह रांची समेत कई जिलों में छापेमारी की है. कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद के ठिकानों पर भी ईडी की छापेमारी जारी है. मंगलवार सुबह से विधायक अंबा प्रसाद और उनके रिश्तेदारों समेत कई लोगों के लगभग डेढ़ दर्जन ठिकानों पर ईडी ने छापा मारा है.

अंबा प्रसाद समेत इन ठिकानों पर छापेमारी

जानकारी के मुताबिक़, अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग, जमीन घोटाला और बालू घोटाला आदि के मामले में छापेमारी की जा रही है. हालाँकि छापेमारी के बारे में आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है. ईडी ने अंबा प्रसाद के रांची स्थित आवास पर छापेमारी की है. इसके अलावा हजारीबाग जिले में उनके चाचा धीरेंद्र साव, करीबी राजेंद्र साव और राजू साव के ठिकानों पर दबिश दी है. बताया जा रहा है अंचलाधिकारी (सीओ) शशिभूषण प्रसाद के यहां भी ईडी ने छापा मारा है.

2019 के चुनाव बनी विधायक

बता दें अंबा प्रसाद हजारीबाग जिले के बड़कागांव क्षेत्र से कांग्रेस की विधायक हैं. साल 2019 के चुनाव में वह पहली बार विधायक चुनी गईं. अंबा प्रसाद के पिता योगेंद्र साव और मां निर्मला देवी भी बड़कागांव क्षेत्र से कई बार विधायक रह चुके हैं. उनके पिता योगेंद्र साव और मां निर्मला देवी पर रंगदारी समेत अन्य मामलों में अपराध दर्ज हैं. जिसके चलते जेल जाने की वजह से कांग्रेस ने अंबा प्रसाद को विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाया था. वह इस बार हजारीबाग लोकसभा सीट से भी कांग्रेस के टिकट की प्रबल दावेदार हैं.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story