Begin typing your search above and press return to search.

CM Hemant in ED: ईडी की पूछताछ से नाराज झामुमो कार्यकर्त्ता, सीएम हाउस के सामने कर रहे नारेबाजी "हेमंत हमारा स्वाभिमान"

CM Hemant in ED: एक तरफ जहाँ ईडी की टीम सीएम से पूछताछ कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ झामुमो के कार्यकर्ता और सीएम के समर्थक विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी कर रहे हैं.

CM Hemant in ED: ईडी की पूछताछ से नाराज झामुमो कार्यकर्त्ता, सीएम हाउस के सामने कर रहे नारेबाजी हेमंत हमारा स्वाभिमान
X
By Neha Yadav

CM Hemant in ED: खंड में आज सीएम हेमंत सोरेन के आवास ईडी की टीम पहुंची हुई हैं. ईडी की टीम सीएम हेमंत सोरेन से जमीन घोटाले के मामले में पूछताछ कर रही है. दोपहर करीब एक बजे रांची में 6 अफसरों के टीम के साथ ईडी रांची में सीएम के आवास पर पहुंची. एक तरफ जहाँ ईडी की टीम सीएम से पूछताछ कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ झामुमो के कार्यकर्ता और सीएम के समर्थक विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक़ ईडी की कार्रवाई से नारा झामुमो के कार्यकर्ता और हेमंत सोरेन के समर्थकों दोपहर 12 बजे से सीएम आवास के पास इकट्ठा हो गए और विरोध प्रदर्शन करने लगे. इस दौरान झामुमो के कार्यकर्ता ने जमकर नारेबाजी की. नारेबाजी में लोगों ने ''कहा लोग सीबीआई-ईडी का दुरुपयोग नहीं चलेगा, हेमंत हमारा स्वाभिमान हैं, जैसे नारे लगा रहे हैं''. इस दौरान झामुमो के जिलाध्यक्ष ने कहा: महज सियासी रंजिश में उनके नेता को फंसाने की साजिश रची जा रही है, लेकिन, इसे जनता सफल नहीं होने देगी. यदि ईडी हेमंत को गिरफ्तार करती है, तो झारखंड के हर घऱ से हेमंत निकलेगा. बताया जा रहा है गिरिडीह जिले के डुमरी में कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर दिया है. वहीँ कुछ प्रदर्शनकर्ता तीर-धनुष लेकर भी पहुंचे हैं.

विरोध प्रदर्शन को देखते हुए रांची के एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा और एडीएम लॉ एंड आर्डर सहित तमाम अधिकारी सीएम आवास के पास मौजूद हैं. वहीं पुलिस ने प्रदर्शनकर्ताओं को सीएम आवास के लगभग 50 मीटर पहले बैरिकेडिंग लगाकर रोक दिया है.




Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story