Begin typing your search above and press return to search.

Ameesha Patel: गदर फेम अमीषा पटेल की बढ़ी मुश्किलें, 27 फरवरी को रांची सिविल कोर्ट में होंगी पेश

Ameesha Patel: ग़दर फेम अमीषा पटेल की मुश्किलें बढ़ गयी है. रांची की सिविल कोर्ट ने अभिनेत्री अमीषा पटेल को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है. साथ ही अमीषा पटेल की कंपनी के बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर को भी कोर्ट में बयान दर्ज कराने का निर्देश दिया है.

Ameesha Patel: गदर फेम अमीषा पटेल की बढ़ी मुश्किलें,  27 फरवरी को रांची सिविल कोर्ट में होंगी पेश
X
By Neha Yadav

Ameesha Patel: ग़दर फेम अमीषा पटेल की मुश्किलें बढ़ गयी है. रांची की सिविल कोर्ट ने अभिनेत्री अमीषा पटेल को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है. साथ ही अमीषा पटेल की कंपनी के बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर को भी कोर्ट में बयान दर्ज कराने का निर्देश दिया है. पैसे लेकर फिल्म न करने, धोखाधड़ी और चेक बाउंस से जुड़े एक मामले में अमीषा पटेल और पार्टनर कुणाल को बुलाया गया है.

27 फरवरी को कोर्ट में पेश होंगे

जानकारी के मुताबिक़, ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट डीएन शुक्ला की कोर्ट में सीआरपीसी की धारा 313 के तहत मीषा पटेल और पार्टनर कुणाल का बयान दर्ज किया जाएगा. रांची सिविल कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 27 फरवरी को सशरीर उपस्थित होकर बयान दर्ज कराने का निर्देश दिया गया है.

क्या है मामला

रांची के फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. फिल्म निर्माता ने आरोप लगाया है की म्यूजिक मेकिंग के नाम पर अमीषा पटेल ने उनसे ढाई करोड़ रुपये लिए थे. इसके साथ ही अमीषा पटेल पर फिल्म 'देसी मैजिक' बनाने के नाम पर अजय सिंह से ढाई करोड़ रुपए ऐंठने का भी आरोप लगाया गया है.बता दें दोनों के तय कांट्रैक्ट के अनुसार जब फिल्म जून 2018 में रिलीज नहीं हुई तो अजय ने अमीषा से पैसे की मांग की. काफी टालमटोल के बाद अक्टूबर 2018 में ढाई करोड़ एवं 50 लाख रुपए के दो चेक दिए, जो बाउंस हो गए. कई बार उनके खिलाफ समन भी जारी हुआ है. जिसके बाद उन्होंने 19 जून को सिविल कोर्ट में सरेंडर किया था. सुनवाई के बाद कोर्ट ने अमीषा को 10 हजार के दो बेल बांड पर जमानत दे दी थी.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story