Begin typing your search above and press return to search.

44 साल के मैनेजर को 22 साल की स्टाफ से हुआ प्यार, मिलने ऑफिस बुलाया और किया मर्डर, जानिए हत्या की वजह

44 साल के मैनेजर को 22 साल की स्टाफ से हुआ प्यार, मिलने ऑफिस बुलाया और किया मर्डर, जानिए हत्या की वजह
X
By Sandeep Kumar Kadukar

धनबाद। झारखंड के धनबाद में शादीशुदा महिला की हत्या मामले में पुलिस ने उसके पूर्व प्रेमी मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस गिरफ्त में आये आरोपी ने खुलासा किया कि मृतिका की शादी होने से पहले दोनों में अफेयर था। इसी बीच युवती की शादी उसके परिजनों ने किसी दूसरे कर दी थी। इस बात मैनेजर काफी नाराज था और इसी का बदला लेने युवती को ऑफिस बुलाकर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने धर-दबोचा है।

जानिए पूरी कहानी

दरअसल, धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र स्थित टाटा म्युचुअल फंड में बीते रविवार को एक महिला की लाश मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव की पहचान मनईटांड़ निवासी 27 वर्षीय निशा कुमारी के रूप में की। पुलिस ने युवती के परिजनों को बुलाकर घटना के संबंध में पूछताछ की। इस दौरान पुलिस को पता चला कि जहां निशा की लाश मिली उसी टाटा म्युचुअल फंड में 2022 में कम्प्यूटर ऑपरेटर थी और कंपनी में नीरज आनंद मैनेजर के पद पर था। परिजनों ने पुलिस को बताया कि बेटी और मैनेजर के बीच प्रेम प्रसंग था। परिजनों ने हत्या का आरोप मैनेजर आनंद पर लगाया।

पुलिस संदेह के आधार पर मैनेजर की तलाश शुरू की। इस दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी हत्या वाले दिन से ही फरार है। पुलिस जिले में नाकेबंदी कर आरोपी की खोज कर ही रही थी कि उसे गिरफ्तार किया गया।

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि निशा और उसका प्रेम प्रसंग था। इस बीच उसकी शादी किसी और लड़के से हो गई। निशा से नीरज शादी करना चाहता था। दूसरे युवक से शादी की खबर के बाद से वो काफी परेशान था। निशा से मिलने के लिए वो कई बार उसे कॉल भी किया, लेकिन निशा ने मिलने से मना कर दिया था।

कुछ दिनों पहले ही निशा मायके आई थी, जिसकी जानकारी आरोपी को हुई। नीरज ने फोन कर निशा को मिलने के लिए ऑफिस में बुलाया। रविवार होने की वजह से ऑफिस में कोई नहीं था। दोनों के बीच ऑफिस में विवाद हुआ और नीरज ने चाकू से वार करके उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को वहीँ छोड़कर आरोपी फरार हो गया था। पुलिस ने सोमवार को शव को ऑफिस से बरामद किया था।

आरोपी की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल किया गया चाकू भी जब्त कर लिया गया है। पुलिस इस मामले में आरोपी से आगे की पूछताछ कर रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story