Begin typing your search above and press return to search.

Jharkhand News: BIT मेसरा के छात्र ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा "मुझे आत्मा बुला रही है"

Jharkhand News: झारखंड की राजधानी रांची से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. प्रदेश के बड़े इंजीनियरिंग कॉलेज बीआइटी मेसरा में एक छात्र ने आत्महत्या कर ली है.

Jharkhand News: BIT मेसरा के छात्र ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा मुझे आत्मा बुला रही है
X
By Neha Yadav

Jharkhand News: झारखंड की राजधानी रांची से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. प्रदेश के बड़े इंजीनियरिंग कॉलेज बीआइटी मेसरा में एक छात्र ने आत्महत्या कर ली है. मंगलवार शाम छात्र ने अपने हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी. मृतक छात्र रामगढ़ के पतरातू का रहने वाला था.

जानकारी के मुताबिक़ , पतरातू निवासी इंजीनियरिंग के प्रथम वर्ष का 20 वर्षीय छात्र पीयूष राज बीआईटी के हॉस्टल नम्बर तीन के कमरा न 91 में रहता था. मंगलवार को पीयूष क्लास कजातं होने के बाद अपने कमरे में गया. और पंखे से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. जब बहुत देर तक छात्र कमरे से नहीं निकला तो. कमरे का दरवाजा तोड़ा गया. उसके बाद पंखा में फंदे पीयूष की लाश देख सब हैरान हो गए. इसकी जानकारी फौरन पुलिस को दी गयी.

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस को मौके सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें छात्र ने बड़ी अजीब बातें लिखी है. छात्र ने लिखा है "मुझे आत्मा बुला रही है इसलिए जा रहा हूं. घर के लोग मुझे माफ कर देना. आगे उसने अपनी पढाई बारे में लिखा है." बताया जा रहा है छात्र पढाई में काफी तेज था. साथ ही वो गुमसुम रहता था. बीआईटी ओपी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है फ़िलहाल मामले की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story