comscore

एम्स अस्पताल में लाश से गहने चोरी: कोरोना से हुई मौत के बाद महिला के शव से कीमती जेवरात पार…बेटा बोला- कर्मचारियों ने किया गबन

रायपुर 7 जून 2021। राजधानी के एम्स अस्पताल में कोरोना सेे महिला की मौत के बाद उसके बेटे ने कर्मचारियों पर कीमती जेवरात गबन करने का आरोप लगया है। पीड़ित की शिकायत के बाद इस मामले में अपराध भी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।
जानकारी के मुताबिक नल घर चौक निवासी हुसैन शाहिद नाम के व्यक्ति ने थाने में शिकायत दर्ज कराते हुये बताया कि, उनकी मां को कोरोना हो गया था, जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए 10 मई को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां पर इलाज के दौरान 19 मई को उनकी मौत हो गयी थी। मृतक के बेटे के मुताबिक जब उनकी मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तब उनके हाथ में दो सोने के कंगन और कान की बालिया थी, लेकिन उनकी मौत के बाद भी एम्स के कर्मचारियों ने वो जेवरात अभी तक के उन्हें वापस नहीं किये है।
इस बात से आहत मृतक के बेटे ने इस मामले में अब आमानाका थाने में आरोपी कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पीड़ित बेटे की शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ 380 आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।
अस्पताल प्रबंधन ने इस मामले में कहा कि, कोविड वार्ड में मरीज को किसी भी कीमती चीज को ले जाने की अनुमति नहीं होती है। इसलिए चोरी का आरोप ठीक नहीं है। फिर भी इस मामले में एम्स प्रबंधन की ओर से कोरोना वार्ड के कर्मचारियों से पूछताछ की जाएगी।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!