Begin typing your search above and press return to search.

जवान रिहा – बिग ब्रेकिंग : CRPF जवान को नक्सलियों ने छोड़ा… सैंकड़ों ग्रामीणों की मौजूदगी में जवान को किया गया रिहा….कुछ देर में पहुंचेगा कैंप

जवान रिहा – बिग ब्रेकिंग : CRPF जवान को नक्सलियों ने छोड़ा… सैंकड़ों ग्रामीणों की मौजूदगी में जवान को किया गया रिहा….कुछ देर में पहुंचेगा कैंप
X
By NPG News

बीजापुर 8 अप्रैल 2021। बीजापुर से एक बड़ी खबर आ रही है। किडनैप किये CRPF के कोबरा कमांडों को रिहा कर दिया है। हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। जानकारी के मुताबिक पुऔती के इलाके के आसपास जवानों को सैंकड़ों ग्रामीणों की मौजूदगी में सीआरपीएफ के जवान को रिहा किया गयाहै।

आपको बता दें कि रूखमणि सेवा संस्थान के प्रमुख पद्मश्री धर्मपाल सैनी की उपस्थिति में निशर्त नक्सलियों ने जवान को रिहा किया। बिना नुकसान पहुंचाए छोड़ा है। कुछ ही देर में जवान तर्रेम पहुंचेगा। पद्मश्री धर्मपाल सैनी,गोंडवाना समाज के अध्यक्ष तेलम बोरैया समेत सैकड़ो ग्रामीणों की मौजूदगी में नक्सलियों ने जवान को रिहा किया गया है। रिहाई के बाद मध्यस्थता करने गई टीम जवान को लेकर बासागुड़ा लौट रही है। जवान की रिहाई के लिए मध्यस्ता कराने गयी दो सदस्यीय टीम के साथ बस्तर के 7 पत्रकारों की टीम भी मौजूद थी। नक्सलियों के बुलावे पर जवान को रिहा कराने बस्तर के बीहड़ में वार्ता दल समेत कुल 11 सदस्यीय टीम पहुंची थी।

आपको बता दें कि 3 अप्रैल को बीजापुर के तर्रेम में हुए नक्सली मुठभेड़ के बाद से ही सीआरपीएफ के जवान राकेश्वर सिंह का कोई पता नहीं था। राकेश्वर सिंह के कब्जे में होने की बात नक्सलियों ने कबूली थी। तस्वीर भी नक्सिलियों ने जारी की थी। आपको बता दें कि इस हमले में 22 जवान शहीद हो गये थे।

Next Story