Begin typing your search above and press return to search.

जसप्रीत बुमराह की टीम इंडिया से हुई छुट्टी, इस वजह से इंग्लैंड के बीच शुरू होने वाले टेस्ट से रहेंगे बाहर

जसप्रीत बुमराह की टीम इंडिया से हुई छुट्टी, इस वजह से इंग्लैंड के बीच शुरू होने वाले टेस्ट से रहेंगे बाहर
X
By NPG News

नईदिल्ली 3 मार्च 2021. टीम इंडिया के प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसी वजह से वह भारत और इंग्लैंड के बीच चार मार्च से शुरू होने वाले चौथे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं।बीसीसीआई के एक सूत्र ने समाचार एजेंसी एएनआई को इसकी जानकारी दी। दरअसल, इस तेज गेंदबाज ने निजी कारणों का हवाला देते हुए चौथे टेस्ट से अपना नाम वापस ले लिया था। सूत्रों के मुताबिक एक हफ्ता के अंदर उनकी (बुमराह) शादी होने वाली है। शादी कब और कहां होगी इसका पता तो अभी नहीं चल पाया है।

बता दें कि टेस्ट सीरीज के बाद भारत और इंग्लैंड के बीच 12 मार्च से पांच मैचों की टी-20 सीरीज की शुरुआत होगी। टी-20 सीरीज में बुमराह को आराम दिया गया है। इसके बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वन-डे सीरीज खेली जाएगी। वन-डेसीरीज का पहला मुकाबला 23 मार्च को होगा।

गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में बुमराह को आराम दिया गया था। फिर तीसरे टेस्ट में इस तेज गेंदबाज की वापसी हुई लेकिन बुमराह अपनी गेंदबाजी से कुछ खास कमाल नहीं कर सके। नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच पर स्पिनर्स का जादू चला। अनुभवी गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल दोनों ने मिलकर टीम इंडिया को महज दो दिन में शानदार जीत दिलाई। भारत ने तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी। फिलहाल चार मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम 2-1 से आगे है। सीरीज का चौथा व आखिरी मुकाबला चार मार्च को खेला जाएगा।

Next Story