जाह्नवी के दो और नौकर निकले कोरोना पॉजिटिव, खुशी हैं सेफ

नईदिल्ली 21 मई 2020. बोनी कपूर के हाउस हेल्प चरण साहू के बाद दो और हाउस हेल्प कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। स्पॉटब्वॉय के मुताबिक ओशिवारा पुलिस स्टेशन पीआई, दयानंद बांगर ने जानकारी देते हुए इस बात को कंफर्म किया है। उनका कहना है कि चरण साहू के बाद दो और लोगों को कोरोना वायरस निकला है। मंगलवार यानी 19 मई को पता चला था कि केवल चरण साहू ही कोरोना पॉजिटिव हैं, जिसके बाद बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया था।

कपूर परिवार में वैसे तो इस समय सभी लोग सेफ हैं लेकिन और ज्यादा उन्हें सुरक्षित रहने की जरूरत है। आपको बता दें कि इससे पहले जाह्नवी कपूर ने अपने पिता की ओर से एक मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें लिखा था कि घर पर रहना ही हम सबके लिए बेहतर उपाय है। आप लोग भी सुरक्षित रहिए।

 

View this post on Instagram

 

Staying at home is still the best solution we have. Stay safe everyone 🙏🏻

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

16 मई को तबीयत खराब होने के कारण बोनी कपूर ने चरण साहू (23) को तुरंत टेस्ट कराने के लिए हॉस्पिटल भेजा और उसके बाद से उन्हें आइलेशन में रखा। टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बोनी कपूर ने सोसाइटी एडमिन और बीएमसी को इसकी जानकारी दी। बीएमसी और राज्य सरकार ने मिलकर चरण को क्वारंटाइन सेंटर भेजने की प्लानिंग की।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.