comscore

जाह्नवी कपूर दूल्हे को लुंगी में देखना चाहती हैं, खाएंगी केले के पत्ते पर खाना

मुंबई 6 मार्च 2021. जाह्नवी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रूही’ के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान जाह्नवी अपने फिल्मी करियर से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े हर सवालों का जवाब बड़े ही बिंदास अंदाज में दे रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी शादी और अपने लाइफ पार्टनर के लेकर कुछ ऐसा कहा है, जिसे लेकर बी-टाउन में गॉसिप हो रही है।

एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू के दौरान, जाह्नवी ने कहा कि उनके मन में अपनी शादी को लेकर जो विचार है वह पहले से उसकी इमेज बना ली हैं। उन्होंने कहा कि मेरे मन में उस दिन की एकदम साफ तस्वीर है। वह कहती हैं कि मैं तिरुपति में शादी करना चाहती हूं। उस दिन मैं गोल्ड ज्वैलरी और  कांजीवरम साड़ी पहनूंगी, मेरे बालों में खूब सारा मोगरा सजा होगा। मेरे पति लुंगी पहने होंगे और हम केले के पत्ते पर खाना खाएंगे।

जब जाह्नवी से तिरुपति में ही शादी क्यों करेंगी ? ये सवाल किया गया तो उन्होंने कहा मेरा सबसे ज्यादा टाइम तिरुपति में बीतता है। मैं अकसर वहां जाती हूं इसलिए मैं अपनी जिंदगी का इतना बड़ा फैसला यहीं से लेना चाहती हूं।  जाह्नवी कपूर के मुताबिक वह तिरुपति में किसी की शादी अटेंड करने गई थीं, जहां उन्होंने खूब मस्ती की थीं और वहां के कल्चर के बारें में जानकर बहुत खुश हुईं। वह शादी बहुत ही सिंपल थी इसलिए  ऐसे में उन्हें अपनी शादी के लिए यह विचार उनके मन में आया।

Spread the love