टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी-3 में हुई जैकी श्रॉफ की एंट्री, ये अहल रोल…

मुंबई 23 जनवरी 2019. 2019 में एक्टर रितिक रोशन के साथ फिल्म वॉर में धमाल मचाने के बाद टाइगर श्रॉफ एक बार फिर अपने एक्शन का कमाल दिखाने वाले हैं। फिलहाल, एक्टर बागी-3 की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म में भी दर्शकों को उनका एक्शन देखने को मिलेगा। अब इस फिल्म से संबंधित एक नई अपडेट सामने आई है। खबर है कि इस फिल्म में टाइगर के पिता और एक्टर जैकी श्रॉफ फिल्म में नजर आएंगे। इस बात को अहमद खान ने कंफर्म कर दिया है।

मुम्बई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘बागी’ की तीसरी सीक्वल आ रही है। जैकी श्रॉफ इस फिल्म में टाइगर और रितेश देशमुख दोनों के पिता के किरदार में होंगे। मुम्बई मिरर को दिए इंटरव्यू में साजिद ने कहा कि, जैकी और टाइगर शुरू से ही बहुत स्पष्ट थे कि एक दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस तभी शेयर करेंगे जब स्क्रिप्ट उनके मुताबिक हो और आखिरकार वैसा हीं हुआ जैसा कि वे चाहते थे।

‘बागी 3’ को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं। जिसमें टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर और अंकिता लोखंडे भी नजर आएंगी। 2016 में रिलीज हुई ‘बागी’ में टाइगर के साथ श्रद्धा लीड रोल में थीं। बता दें, बागी फिल्म की दूसरी सीक्वल 2018 में रिलीज हुई थी। जिसमें टाइगर के साथ दिशा पटानी ने अभिनय किया था। जिसको ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया था। और इसके को-प्रोड्यूसर फॉक्स स्टार स्टूडियो और साजिद नाडियाडवाला थे।

Spread the love