Begin typing your search above and press return to search.

नंबर पर लिखा था “खानसाब” और हैलमेट भी था नदारद तो पुणे पुलिस ने कार्यवाही भी की और मौज भी ले उड़ी.. ट्विट किया – “ऐसे कैसे चलेगा खान साहब”

नंबर पर लिखा था “खानसाब” और हैलमेट भी था नदारद तो पुणे पुलिस ने कार्यवाही भी की और मौज भी ले उड़ी.. ट्विट किया – “ऐसे कैसे चलेगा खान साहब”
X
By NPG News

पुणे,29 जनवरी 2020। ट्विटर पर एक यूज़र ने पुणे पुलिस को एक तस्वीर भेजी जिसमें एक बाइक सवार था जिसने हेलमेट नहीं लगाया था और नंबर प्लेट पर “ख़ानसाब” लिखा हुआ था। ट्विटर पर आई इस शिकायत पर पुणे पुलिस ने कार्यवाही को की ही साथ ही ट्विट कर मामले में मौज भी ले उड़ी। ट्विटर पर पुणे पुलिस को आईएम चंद्रा नामक हैंडल से तस्वीर के साथ शिकायत आई, जिसमें लिखा गया था –

“खानसाब फ़ैंसी नंबर प्लेट और बग़ैर हैलमेट के गाड़ी चला रहे हैं, कृपया आवश्यक कार्यवाही करे”

यूज़र ने ट्विट के साथ गाड़ी नंबर और लोकेशन भी लिखा और पुणे ट्रैफ़िक पुलिस कमिश्नर पुलिस पुणे को भी टैग कर दिया। पुणे पुलिस तुरंत हरकत में आई और उसने ई चालान बाईक सवार पर मोटर व्हीकल एक्ट की तीन धाराओं में 900 रुपए का चालान काट रवाना कर दिया।
लेकिन इस कार्यवाही के साथ ही पुणे पुलिस ने एक ट्विट किया जिस पर लिखा हुआ था –

http://npg.news/wp-content/uploads/2020/01/WhatsApp-Image-2020-01-29-at-7.23.21-PM-e1580307590411.jpeg

“ख़ानसाब को कूल भी बनना है, खानसाब को हेयरस्टाइल भी दिखानी है, खानसाब को हीरोवाली बाईक भी चलानी है, पर खानसाब को ट्रेफ़िक रुल्स फ़ॉलो नहीं करने.. ऐसे कैसे चलेगा खानसाब”

रोड सेफ़्टी हैशटेग के साथ हुए इस ट्विट पर जिसकी नज़र पड़ रही है, वो मुस्कुरा के रह जा रहा है। बहरहाल इसे पढ़ते हुए आप भी मुस्कुराइए पर ज़रा सड़क पर चलते हुए अपनी सुरक्षा का ख़्याल रखिए। यातायात नियमों का पालन कीजिए।

Next Story