comscore

दोस्त ने की थी BSP कर्मी की ह्त्या… इस वजह से बना हत्यारा…धोखे से प्लांट के भीतर बुलाकर उतारा मौत के घाट… फिर बॉक्स में शव डालकर हो गया फरार

दुर्ग 22 जुलाई 2021। बीएसपी कर्मी की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। मामले में प्लांट के ही एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने मृतक से लिया कर्ज को चुकाने से बचने के लिए इस हत्या को अंजाम दिया था। पकड़े गये आरोपी का नाम व्यंकटेश्वर राव है।
दरअसल मृतक जगतराम उइके सोमवार की सुबह हाफ डे काम करके अपने घर लौट आया था। शाम को अपनी कार से दोस्त के साथ कहीं चला गया था, जिसके बाद से वो वापस नहीं लौटा था। परिजनों ने गुमसुदगी की रिपोर्ट छावनी थाने में दर्ज कराई थी।
बुधवार की सुबह बीएसपी प्लांट SMS-2 के पास कास्टर-6 के केबिन में मरम्मत करने गये कर्मियों को एक बंद बंकर में लाश मिली। लाश से काफी बदबू आ रही थी, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस मौक पर पहुंची और शव की शिनाख्त बीएसपी कर्मी जगत राम उईके के रूप में की गई।
मामले को गंभीरता से लेते हुये एसपी प्रशांत अग्रवाल ने जांच के आदेश दिये। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि, घटना वाले दिन मृतक बीएसपी कर्मी अपने साथी के साथ सोमवार की शाम कार से निकला था। इस आधार पर संदेही व्यंकटेश्वर राव को हिरासत में लिया गया और उससे पूछताछ की गई। कढ़ाई से पूछताछ में आरोपी ने हत्या की बात कबूल कर ली। आरोपी ने बताया कि, वो मृतक जगत राम से डेढ़ लाख रूपए लिये थे। इन रूपयों को चुकाने से बचने के लिए उसने जगत राम की हत्या कर दी। घटना वाले दिन मृतक को उसी की कार से बीएसपी प्लांट बुलाया था। यहां पर लोहे के राड़ से सिर पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद शव को एक बंकर में डालकर मौके से फरार हो गया था।
फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही उसके खिलाफ हत्या के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

Spread the love