IT छापा अपडेट : डिप्टी सिकरेट्री के घर को सील किये जाने के 17 घंटे बाद पति पहुंचे घर…. इनकम टैक्स अफसरों पर लगाया गंभीर आरोप… “बिना सूचना के घर को किया गया सील, मुझे किसी तरह की नहीं दी गयी जानकारी”

भिलाई 1 मार्च 2020। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की डिप्टी सिकरेट्री सौम्या चौरसिया का इनकम टैक्स विभाग की तरफ से घर सील किये जाने के करीब 17 घंटे बाद उनके पति सौरभ मोदी भिलाई स्थिति घर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने इनकम टैक्स अफसरों पर बिना सूचना के घर सील करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि घर के बाहर जो नोटिस चिपकाया गया है, उसमें नाम और नंबर भी नहीं है, कि किस प्रकार उनसे संपर्क किया जाये। काफी देर तक वो घर के बाहर खड़े रहे और उसके बाद घर के सामने खड़े होकर सत्वीरें लेकर बड़े अधिकारियों को भेजा।

थोड़े देर के बाद उनके घर पर सीआरपीएफ की टीम तो पहुंची, लेकिन खबर लिखे जाने तक अधिकारी नहीं पहुंचे थे। माना जा रहा है कि सौरव मोदी की मौजूदगी में इनकम टैक्स अफसर घर की तलाशी ले सकते हैं। आपको बता दें कि सूर्या अपार्टमेंट स्थित बंगले पर इनकम टैक्स विभाग के अफसरों ने किसी के ना पहुंचने के बाद घल को सील कर दिया था।

बाद में सौरव मोदी ने आरोप लगाया कि …

“मुझे इनकम टैक्स विभाग के अफसरों की तरफ से कोई सूचना नहीं मिली, आज मैं जब आया तो देखा घर और खिड़की सील की गयी है, कोई अधिकारी कुछ भी जानकारी नहीं दे रहे हैं, मुझे इस छापे के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, मीडिया के जरिये ही इसकी सूचना मिल पायी थी”

Spread the love