इशांत ने इस खिलाड़ी को बताया अपने करियर का बेस्ट कोच…

नईदिल्ली 19 मई 2020. इशांत अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में कई बार पोटिंग के खिलाफ भी खेले हैं और 2019 आईपीएल में उन्हें पहली बार पोंटिंग के नेतृत्व में खेलने का मौका मिला था। इशांत अपने करियर की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया दौरे के पर्थ टेस्ट में पोंटिंग को आउट करने को लेकर चर्चा में आए थे।

इशांत ने दिल्ली कैपिटल्स के इंस्टाग्राम लाइव सत्र में कहा, “मैं अब तक जितने भी कोच के साथ खेला हूं उसमें पोंटिंग सर्वश्रेष्ठ कोच हैं। जब मैंने पिछले सत्र में वापसी की तो मैं बैचेन था। जब मैं पहले दिन दिल्ली के शिविर में गया तो मुझे ऐसा लगा जैसे मैं पदार्पण कर रहा हूं लेकिन पोंटिंग ने मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया।”

उन्होंने कहा, “पोंटिंग ने मुझसे कहा कि तुम सीनियर खिलाड़ी हो और तुम्हें युवाओं की मदद करनी चाहिए। किसी चीज की चिंता मत करो। तुम मेरी पहली पसंद हो और उनके साथ इस बातचीत से मुझे काफी मदद मिली।”

2008 में ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर इशांत ने कहा, “लोग अभी भी मुझसे बात करते हैं तो पर्थ टेस्ट के बारे में पूछते हैं कि मैंने पोंटिंग के सामने कैसे गेंदबाजी की थी। उस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया ने भारत का दौरा किया था और मैं अच्छी फॉर्म में था। हमारे तत्कालीन कोच गैरी कर्स्टन ने मुझसे कहा था कि ऑस्ट्रेलियाई सिर्फ जीतने के लिए खेलते हैं, इसलिए घरेलू मैदान पर भी इनके खिलाफ मजबूती से खेलना है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सफलता हासिल करना मेरे करियर का केंद्र बिंदु रहा है।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!