Begin typing your search above and press return to search.

टीम इंडिया को लगा झटका, चोटिल होकर इशांत शर्मा दूसरे टेस्ट से हुए बाहर

टीम इंडिया को लगा झटका, चोटिल होकर इशांत शर्मा दूसरे टेस्ट से हुए बाहर
X
By NPG News

नईदिल्ली 28 फरवरी 2020। पहले टेस्ट में पांच विकेट चटकाने वाले इशांत शर्मा फिर से चोटिल होकर क्राइस्चर्च टेस्ट से बाहर हो गए हैं। इशांत के चोटिल होने से पहले दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम चिंताएं बढ़ गईं हैं। इशांत दाएं टखने में चोट के कारण शुक्रवार को अभ्यास सत्र में भाग नहीं ले पाए थे। आज इशांत अभ्यास के लिए आए थे, लेकिन वह असहज महसूस करने लगे, जिसके बाद उन्हें दाएं टखने का स्कैन कराने के लिए ले जाया गया।

एक सूत्र ने रिपोर्ट के आधार पर इशांत के बाहर होने की पुष्टि की है। अब इशांत की जगह उमेश यादव या नवदीप सैनी में से कोई एक उनकी जगह अंतिम एकादश में शामिल किया जा सकता है। उमेश की संभावना अधिक है, क्योंकि उन्हें 45 टेस्ट मैच खेलने का अनुभव है।

पहले टेस्ट मैच में इशांत ने भारतीय गेंदबाजों में सबसे अच्छा प्रदर्शन किया था। वह वड़ोदरा के खिलाफ रणजी मैच के दौरान चोटिल हो गए थे और टखने की इस चोट से उबरने के बाद ही वह टीम से जुड़े थे।

इशांत शर्मा ने वेलिंग्टन टेस्ट में कीवी टीम के खिलाफ पहली पारी में 22.2 ओवर गेंदबाजी की थी, जिसमें छह ओवर मेडन फेंके थे और 68 रन देकर पांच विकेट झटके थे। इशांत के नाम अभी तक 97 टेस्ट मैचों में 297 विकेट दर्ज हैं।

Next Story