लॉकडाउन को लेकर है कोई संशय या फिर है कोई सवाल….. खुद SP पारुल माथुर देंगी हर दिन जवाब…. दिन में 2 बार जांजगीर की पुलिस टीम फेसबुक पर होगी लाइव… हर सवाल का देगी जवाब

जांजगीर 24 अप्रैल 2020। इस कोरोना में खूब सारे सवाल हैं ?…बाजार कब तक खुलेगी ?…किन दुकानों को छूट मिली है?….बाइक पर कितने लोग जा सकते है ?…कार पर कितने लोग बिठा सकते हैं ?….सार्वजनिक जगहों पर थूकने की सजा है ?… मास्क नहीं लगाया तो कितना जुर्माना है?…कोरोना संकट में लॉकडाउन में कई लोग तो जान बूझकर गलतियां कर रहे हैं…लेकिन कई लोग अनजाने में चूक कर बैठ रहे हैं। ऐसे में जानकारी के अभाव में गलतियां करने वाले लोगों के लिए जांजगीर पुलिस ने अनूठी पहल की है।

जांजगीर पुलिस फेसबुक LIVE के जरिये सीधे जनता से जुड़ने जा रही है…जिसके जरिये वो जनता के हर उस सवाल का जवाब देगी तो कोरोना और लॉकडाउन से जुड़ी है। फिर चाहे सवाल हों या फिर समस्याएं..। SP पारूल माथुर खुद भी इस दौरान फेसबुक पर लाइव रहेगी और जनता से जुड़े सवालों का जवाब देगी। पारूल माथुर ने इस दौरान अधिकारियों की सूची भी सार्वजनिक की है, जिसमें ASP, SDOP, DSP व इंस्पेक्टर सहित अन्य पुलिस अधिकारी भी हैं, जो फेसबुक लाइव के दौरान जवाव देने के लिए मौजूद रहेंगे।

जांजगीर-चांपा पुलिस 25 अप्रैल यानि कल से लेकर 2 मई तक हर दिन दो वक्त फेसबुक लाइव पर मौजूद रहेगी। दोपहर डेढ़ बजे के अलावे शाम में 6 बजे वो लाइव रहकर जनता के सवालों का जवाब देगी। सुझाव और जानकारी के लिए पुलिस ने एक व्हाट्सएप नंबर भी जारी किया है, जिसमें जानकारी मांगी जा सकती है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!