इरफान पठान ने इस खिलाड़ी पर कसा तंज! कहा- कुछ लोगों के लिए उम्र महज एक नंबर …

नईदिल्ली 3 अक्टूबर 2020. कुछ लोगों के लिए उम्र महज एक नंबर है और दूसरों के लिए टीम से बाहर करने का कारण’ यह कहना है टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान का। हालांकि, पठान ने यह बात कहते हुए किसी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन क्रिकेट के जानकारों का कहना है कि उन्होंने इशारों ही इशारों में धोनी पर निशाना साधा है।

जी हां, पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘कुछ लोगों के लिए की उम्र महज एक नंबर है और कुछ लोगों को इसके चलते टीम से बाहर कर दिया जाता है।’ पठान के इस ट्वीट को चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी से जोड़कर देखा जा रहा है।

दरअसल, सीएसके के कप्तान धोनी शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल के 14वें मुकाबले में काफी संघर्ष करते नजर आए। मैच के दौरान वह काफी थके और असहज मालूम पड़ रहे थे। इस मैच में धोनी 47 रन बनाए, लेकिन उनकी टीम को 7 रन से हार का सामना करना पड़ा

बता दें कि इस सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। टीम ने अब तक चार में से लगातार तीन मैच गंवा दिए हैं। टीम की बल्लेबाजी जूझती दिखाई दे रही है, जिसके चलते कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की काफी आलोचना हो रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.