Begin typing your search above and press return to search.

पत्रकार निधि के फ्राड केस पर IPS सूरज ने ली चुटकी…..अपने साथ हुए पुराने वाकये का उदाहरण देकर कही- मेरी भी लॉटरी लगी थी

पत्रकार निधि के फ्राड केस पर IPS सूरज ने ली चुटकी…..अपने साथ हुए पुराने वाकये का उदाहरण देकर कही- मेरी भी लॉटरी लगी थी
X
By NPG News

रायपुर 17 जनवरी 2021। पत्रकार निधि राजदान के साथ हुए साइबर फ्राड के खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर लगातार मीम और ट्वीट के जरिये चुटली जा रही है। इन सबके बीच IPS सूरज सिंह परिहार ने भी ट्वीट के जरिये चुटकी ली है। जीपीएम एसपी सूरज सिंह परिहार ने अपने साथ घटे पुराने वाकया का जिक्र करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट किया है कि किस तरह से करोड़ों की लॉटरी का मेल उन्हें भी आया था, लेकिन वक्त रहते उन्होंने इसे भांप लिया और फ्राड से बच गये।


सूरज सिंह परिहार ने ट्वीट कर 19 साल की उम्र में अपने साथ हुई एक घटना का जिक्र किया है। ‘हार्वर्ड कांड’ पर चुटकी लेते हुए उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अच्छा हमारी भी कुछ मिलियन पाउंड्स की लॉटरी लगी थी, Gmail आया था, थोड़े समय तो ऐसे रहा कि सीधे Cloud-9 ही समझो…फिर सोचा कि हमने तो अप्लाई भी नहीं किया फिर कैसे? और जमीन पर उतर आया। उम्र थी करीब 19 साल, पहली जॉब थी।’

बीते शुक्रवार को वरिष्ठ पत्रकार निधि राजदान ने अपने साथ हुए साइबर फ्रॉड के बारे में विस्तार से बताया था। NDTV में 21 साल काम करने के बाद निधि ने पिछले साल जून में नौकरी के साथ पत्रकारिता करियर को भी अलविदा कह दिया था। जून, 2020 में निधि ने ट्वीट कर बताया था कि उन्हें हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में असोसिएट प्रफेसर की नौकरी मिल गई है। सात महीने बाद शुक्रवार को निधि ने एक और ट्वीट कर बताया कि उन्हें हार्वर्ड से नौकरी का कोई ऑफर नहीं मिला था और वे साइबर फ्रॉड का शिकार हुई हैं।

Next Story