IPS सूरज सिंह ने संभाली नये जिले के पहले पुलिस कप्तान की जिम्मेदारी…. IG और कलेक्टर-SP की मौजूदगी में संभाली कुर्सी… 2015 बैच के IPS सूरज 20 दिन पहले बनाये गये थे OSD

बिलासपुर 10 फरवरी 2020। छत्तीसगढ़ की मानचित्र में दर्ज हुए पेंड्रा-गौरेला-मरवाही जिला के पहले पुलिस कप्तान के रूप में  IPS सूरज सिंह परिहार ने कमान संभाल ली है। आज से ही छत्तीसगढ़ के 28वें जिले के रूप में ये जिला अंकित हुआ है…लिहाजा इस खास पल पर खास अंदाज में सूरज की ताजपोशी हुई। आईजी दीपांशु काबरा, बिलासपुर SP प्रशांत अग्रवाल और कलेक्टर संजय अलंग की मौजूदगी में सूरज ने जिले के पहले पुलिस अधीक्षक की कुर्सी संभाली।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

 

आपको बता दें कि श्री सिंह 2015 बैच के आईपीएस अफसर है। पुलिस अधीक्षक की जिम्मेदारी संभालने से पहले वो राजधानी रायपुर के साथ-साथ दंतेवाड़ा में नक्सल मोर्चे पर तैनात रहे। दंतेवाड़ा के एडिश्नल एसपी रहते सूरज सिंह ने सोशल पुलिसिंग के लिए भी काफी कार्य किये।ग़ौरतलब है कि श्री सिंह उससे पहले रायपुर में सिटी एसपी॰ सिविल लाइन भी रह चुके हैं।

ब्रेकिंग : शिखा राजपूत नये जिले की पहली कलेक्टर और सूरज सिंह पहले एसपी होंगे…. कुछ देर बाद दोनों का पोस्टिंग आर्डर हो जायेगा जारी…. जनवरी में दोनों अफसरों को बनाया गया था पेंड्रा-गौरेला-मरवाही का OSD

16 जनवरी को ओएसडी (पुलिस) का आदेश होने से आज तक वह नए जिले की पुलिस व्यवस्था स्थापित करने का कार्य बख़ूबी देख रहे थे। सिर्फ 20 दिनों में ही पुलिस अधीक्षक कार्यालय, कंट्रोल रूम और पुलिस लाइन की रूपरेखा तय कर कार्य में उल्लेखनीय प्रगति भी हासिल कर चुके हैं।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.