IPS पुरुषोत्तम को सस्पेंड होने से नहीं बचा पायी बेटी कि चिट्ठी….. बेटी ने सीएम को लिखा था लेटर- मेरी मां की मानसिक हालत ठीक नहीं…. वायरल वीडियो मामले में गिरी गाज

भोपाल 30 सितंबर 2020। पत्नी की पिटाई मामले में IPS पुरुषोत्तम शर्मा को राज्य सरकार ने देर रात सस्पेंड कर दिया है। हालांकि आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा की बेटी ने अपने पिता को बचाने की हरसंभव कोशिश की, लेकिन वो नाकाम रही। शर्मा की बेटी देवांशी गौतम ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को मंगलवार को एक पत्र लिखकर दावा किया कि ‘मेरी मां मानसिक बीमारी से पीड़ित है।’ देवांशी ने दावा किया कि उनकी मां हर वक्त पिता को बर्बाद करने की कोशिश करती रही है। शर्मा ने बेटी की चिट्ठी भी गृह विभाग को भेजे अपने जवाब में भेजा था, लेकिन निलंबन से बचने में सफल नहीं हुए।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए दो वीडियो में से एक वीडियो में वह पत्नी के साथ अपने घर में मारपीट करते दिख रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी द्वारा रिकॉर्ड किये गये दूसरे वीडियो में शर्मा एक क्षेत्रीय टीवी चैनल की महिला महिला एंकर के घर में बैठे हुए दिखाई पड़ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि पत्नी के वहां पहुंचने के बाद शर्मा वहां से निकल जाते हैं और शर्मा की पत्नी एंकर के घर का मुआयना करते और पूछताछ करती दिखाई दे रही हैं। गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव (एसीएस) डॉ. राजेश राजोरा ने पुरुषोत्तम शर्मा के सस्पेंड होने की जानकारी दी।

मध्यप्रदेश के गृह विभाग के अवर सचिव अन्नू भलावी ने सोमवार को पुरुषोत्तम शर्मा को संचालक, लोक अभियोजन के पद से तत्काल कार्यमुक्त कर बिना पद के सचिवालय में स्थानांतरित करने का आदेश जारी किया था। इसके बाद प्रदेश सरकार ने शर्मा को नोटिस जारी कर मंगलवार शाम तक मामले में जवाब प्रस्तुत करने का निर्देश दिया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.