Begin typing your search above and press return to search.

IPS के भतीजे ने की ख़ुदकुशी, घर में मिली लाश…. सुसाइड नोट में लिखा- मेरा कॅरियर हो चुका है बर्बाद….

IPS के भतीजे ने की ख़ुदकुशी, घर में मिली लाश…. सुसाइड नोट में लिखा- मेरा कॅरियर हो चुका है बर्बाद….
X
By NPG News

दुर्ग 17 जुलाई 2020। वरिष्ट आईपीएस और अतिरिक्त परिवहन आयुक्त टीआर पैकरा के भतीजे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक का नाम आकाश पैकरा हैं जो भिलाई में रहकर नीट की तैयारी कर रहा था। पुलिस को घटना स्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।जानकारी के मुताबिक घटना भिलाई नगर थाना क्षेत्र की है।

मृतक आशीष पैकरा (17) अपने चाचा टीआर पैकरा के बंगले 14/32 में रहकर नीट की तैयारी कर रहा था। आज सुबह मृतक ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि आज सुबह छह बजे ही उसे बंगले में अखबार पढ़ते हुए देखा गया था। इसके कुछ देर बाद उसने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। बंगले में तैनात आरक्षक ने आशीष को फंदे पर लटका देखा तो इसकी जानकारी टीआर पैकरा और भिलाई पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और छात्र के शव को उसके गृहग्राम बागबहार के लिए भेजा गया।

शव के पास से भिलाई नगर पुलिस को दो पन्नाों का सुसाइड नोट मिला है। मृतक ने इस नोट में लिखा है कि “बहुत दिनों बाद आज हिंदी लिखने का मन हो रहा है, लेकिन बहुत ज्यादा कुछ नहीं लिख सकता… अलोन।” मेरा पढ़ाई में मन नहीं लगता है। मेरा कॅरियर बर्बाद हो चुका है और सिर्फ पैसा बर्बाद हो रहा है। इसलिए अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा हूं।”

Next Story