IPS बनकर रेप का आरोपी होटल में झाड़ने लगा रौब….स्टाइल मारने फर्जीवाड़े से DIG, एसपी, विधायक, महापौर को भी फोन पर चमकाया…..दिल्ली का बड़ा कारोबारी बता होटल में रुका, पैसे मांगने पर कहा- मैं IPS माथूर हूं

इंदौर 17 सितंबर 2020। IPS अफसर बनकर दबंगई दिखाने वाले रेप के एक आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा है। ये नटवरलाल एक लग्जरी होटल में ठहरा हुआ था और खुद को सीक्रेट मिशन पर आया IPS अफसर बताकर बिल नहीं दे रहा था। कमाल की बात तो ये रही कि इस शातिर ने अपनी दबंगई साबित करने के लिए एसपी, डीआईजी, विधायक व महापौर तक को फोन पर चमका दिया था। लोगों को चकमा देने के लिए वह अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर भी आईपीएस लिखे हुए है।

होटलकर्मी की शिकायत पर जब पुलिस पहुंची तो इस फर्जी आईपीएस के स्टाइल देख वो भी चकमा खा गयी, काफी मशक्कत के बाद इस शातिर को पुलिस ने दबोचा और गिरफ्तार कर थाने ले आयी। गिरफ्तार युवक का नाम आयुष शर्मा है, जो सेठी नगर उज्जैन का रहने वाला है। इस पर उज्जैन के चिमनगंज थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज है और माधव नगर थाने में धोखाधड़ी का। इसके अलावा इंदौर के पीथमपुर थाने में भी इसके खिलाफ रुपये लेन-देन करने के दौरान ठगी करने का प्रकरण होना पता चला है। फरारी काटने के लिए वो इंदौर पहुंच गया, लेकिन यहां भी वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

अपनी दबंगई दिखाने केलिए इस ठग ने उसने अपने कई दोस्तों के मोबाइल नंबर ट्रू कॉलर पर उज्जैन कलेक्टर, डीआईजी, इंदौर एसपी के नाम से सेव भी कर रखे थे। जब भी ये होटल के रिसेप्शन पर खड़ा होता था तो बड़े-बड़े लोगों के ट्रू काॅलर पर आने वाले नाम स्टाफ को दिखाकर उनसे आईपीएस अधिकारी बनकर बातें करता था। बाद में किसी होटल में डिस्काउंट लेकर तो कई अतिरिक्त सुविधाएं ले लेता था। इसने यहां रुतबा जमाने के लिए विधायक, महापौर और कई बड़े नेताओं से फोन करवाए थे। जब विजय नगर पुलिस होटल स्टाफ की सूचना पर पहुंची तो पुलिस वालों पर भी धाक जमाने के लिए इसने डीआईजी और एसपी से सीधे बात कर ली थी।

आईपीएस अधिकारी बताकर चार दिन पहले होटल वॉव में रूम नंबर 208 में आकर ठहरा था। इसका यहां 46 हजार रुपये का बिल बना तो बिल देने के दौरान इसने अपने फर्जी रौब का उपयोग कर होटल स्टाफ पर धाक जमाने की कोशिश की, ताकि वह बिल न ले।टीआई तहजीब काजी ने बताया कि होटल संचालक ने जब उससे पैसे की मांग की तो वह रौब झाड़ने लगा और खुद को आईपीएस माथुर बताया।लेकिन इसी बीच होटलकर्मी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी और फिर पूरा मामला खुल गया। फिलहाल ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उज्जैन पुलिस को इसकी सूचना दे दी है।

Spread the love