comscore

IPL 2021: वीरेंद्र सहवाग ने की पृथ्वी शॉ की तारीफ, बोले- अपने करियर में नहीं कर सका ये काम……

नईदिल्ली 30 अप्रैल 2021। आईपीएल 2021 का 25वां मुकाबला गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। दिल्ली कैपिटल्स ने 155 रन का लक्ष्य 16.3 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। दिल्ली की तरफ से पृथ्वी शॉ ने 41 गेंद में 82 रन की तूफानी पारी खेली। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने पृथ्वी शॉ की केकेआर के खिलाफ खेली गई पारी के लिए जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि वो अपने पूरे करियर में लगातार 6 बॉलों में बाउंड्री नहीं लगा पाए।
गुरुवार को खेले गए मैच में पृथ्वी शॉ ने पारी के पहले ओवर में केकेआर के गेंदबाज शिवम मावी की 6 गेंद पर 6 चौके लगाए। इसी के साथ  वे आईपीएल इतिहास के पहले ओवर में 6 चौके लगाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं। सहवाग ने क्रिकबज से बातचीत में कहा कि मैं जब क्रिकेट खेल रहा था तो अक्सर पारी की शुरुआत करते वक्त ये सोचता था कि ओवर की सभी 6 गेंदों पर चौके मारूं। लेकिन जो पृथ्वी ने केकेआर के खिलाफ किया, मैं वैसा कभी नहीं कर पाया।
एक ओवर में छह चौकों का मावी ने शॉ से कुछ ऐसे लिया बदला- Video वायरल
उन्होंने आगे कहा कि पृथ्वी शॉ ने शानदार बल्लेबाजी की। ऐसा लगा ही नहीं कि वो क्रिकेट मैच खेलने आया है। शॉ जानता था कि गेंदबाज वास्तव में कहां गेंदबाजी करेगा। मैंने आशीष नेहरा के खिलाफ नेट्स, घरेलू मैचों में कई बार बल्लेबाजी की है, लेकिन उनके खिलाफ भी मैं एक ओवर में 6 चौके नहीं लगा पाया हूं। पृथ्वी शॉ को उनकी शानदार पारी के लिए सलाम।

Spread the love