npg

IPL 2021: राशिद खान अपनी बल्लेबाजी में कर रहे सुधार, बोले- हमारे लिए हर मैच फाइनल

नईदिल्ली 18 सितम्बर 2021I इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे चरण की शुरुआत होने में सिर्फ एक दिन बाकी है। ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद के राशिद खान ने बयान दिया है। उनका कहना है कि वह इन दिनों अपनी बल्लेबाजी पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वह अपनी बैटिंग के जरिए एसआरएच की सफलता में अपना […]

Spread the love

IPL 2021: राशिद खान अपनी बल्लेबाजी में कर रहे सुधार, बोले- हमारे लिए हर मैच फाइनल
X

नईदिल्ली 18 सितम्बर 2021I इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे चरण की शुरुआत होने में सिर्फ एक दिन बाकी है। ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद के राशिद खान ने बयान दिया है। उनका कहना है कि वह इन दिनों अपनी बल्लेबाजी पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वह अपनी बैटिंग के जरिए एसआरएच की सफलता में अपना योगदान देना चाहते हैं। आईपीएल के दूसरे सत्र का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात में किया गया है। जिसकी शुरुआत 19 सितंबर से होने जा रही है।
बल्लेबाजी पर कर रहा हूं काम
सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा साझा किए गए वीडियो में राशिद खान ने कहा, मैं करीब डेढ़ साल से अपनी बल्लेबाजी पर काम कर रहा हूं, क्योंकि टीम के लिेए 15-25 रन बहुत महत्वपूर्ण हैं, इसलिए बस अलग-अलग चीजें करने के लिए काम कर रहा हूं, बहुत सारे शॉट्स का अभ्यास नेट में नहीं किया है, लेकिन में सही मानसिकता रखने पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। राशिद ने आगे कहा कि वह एक ऑलराउंडर के तौर पर टीम के लिए भूमिका निभाना चाहते हैं।
सनराइजर्स अंकतालिका में सबसे नीचे
आईपीएल के पहले सत्र में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। एसआरएच ने पहले चरण में सात मैच खेले जिसमें उसे छह में हार का सामना करना पड़ा। मौजूदा समय में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 2 अंकों के साथ अंकतालिका में सबसे नीचे हैं। अगर टीम को प्ले ऑफ में जगह बनानी है तो उसे सात में से छह मैचो में जीत दर्ज करनी होगी। जो उसके लिए किसी चुनौती से कम नहीं है।
राशिद बोले हमारे लिए हर मैच फाइनल
राशिद खान का कहना है कि वह आईपीएल के शेष सत्र में आगे की सोच रहे हैं। उनके मुताबिक टूर्नामेंट के पहले चरण में हमारी शुरुआत अच्छी नहीं हुई, लेकिन दूसरे चरण में हम इसे अच्छी तरह समाप्त करना चाहते हैं, राशिद के मुताबिक जब आईपीएल शुरू होगा तो वह हर मैच को फाइनल समझकर खेलेंगे।
यूएई की विकेट से परिचित हैं राशिद खान
संयुक्त अरब अमीरात में विकेट स्पिनर के लिए मददगार होते हैं। इसे बारे में राशिद खान ने कहा, हमने यूएई की परिस्थितियों में बहुत सारे मैच खेले हैं, हमें विकेट पर अच्छे एरिया का पता लगाकर गेंदबाजी करनी होगी। 22 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ दूसरे चरण का पहला मैच खेलेगी।

Next Story