IPL में चमके दिल्ली के ये पांच सितारे, जानिए इन खिलाड़ियों के बारे में…

नईदिल्ली 3 नवंबर 2020. लगातार चार हार से उबरते हुए दिल्ली ने सोमवार को खेले गए इस अहम मुकाबले में छह विकेट से जीत हासिल की और अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई और प्लेऑफ के लिए भी क्वालीफाई कर गई।

एनरिच नोर्त्जे:
टीम के तेज गेंदबाज नोर्त्जे ने जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने चार ओवर में 33 रन देकर बैंगलोर के तीन खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा। उन्होंने पडीक्कल, मोरिस और उडाना का विकेट अपने नाम किया।

अजिंक्य रहाणे:
टीम ने इस मैच में अजिंक्य रहाणे पर भरोसा जताया और वे उसपर खरे उतरे। रहाणे ने मौके को भुनाते हुए सीजन का अपना पहला अर्धशतक लगाया। उन्होंने 46 गेंदों में 60 रन बनाए और दूसरे विकेट के लिए धवन के साथ मिलकर 88 रन की मैच जिताऊ साझेदारी निभाई।

शिखर धवन:
पिछले कुछ मैचों से फेल हो रहे धवन इस अहम मुकाबले में फॉर्म में लौटे और अर्धशतकीय पारी खेली। धवन ने 41 गेंदों में 54 रन बनाए। अपनी पारी के दौरान उन्होंने छह चौके लगाए।

कागिसो रबाडा:
टीम के सबसे सफल गेंदबाज रबाडा ने इस सीजन में पहली बार पॉवरले में विकेट अपने नाम किया। रबाडा ने फिर से टीम को बड़ी सफलता दिलाई। उन्होंने चार ओवर में 30 रन देकर जोश फिलिप और शिवम दुबे का विकेट चटकाया।

रविचंद्रन अश्विन:
अनुभवी स्पिन गेंदबाज अश्विन ने किफायती गेंदबाजी करते हुए बैंगलोर के बल्लेबाजों पर अंकुश लगाए रखा। अश्विन ने चार ओवर में मात्र 18 रन देकर विराट कोहली का बड़ा विकेट अपने नाम किया।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!