Begin typing your search above and press return to search.

US Crime News: हथियारबंद संदिग्ध ने भारतीय मूल के व्यक्ति के स्टोर में की लूट, कैश लेकर हुआ फरार

US Crime News: पुलिस एक हथियारबंद संदिग्ध की तलाश कर रही है, जिसने अमेरिकी राज्य वर्जीनिया में एक भारतीय मूल के व्यक्ति के स्टोर को लूट लिया और कैश लेकर भाग गया। एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है।

US Crime News: हथियारबंद संदिग्ध ने भारतीय मूल के व्यक्ति के स्टोर में की लूट, कैश लेकर हुआ फरार
X
By Npg

US Crime News:पुलिस एक हथियारबंद संदिग्ध की तलाश कर रही है, जिसने अमेरिकी राज्य वर्जीनिया में एक भारतीय मूल के व्यक्ति के स्टोर को लूट लिया और कैश लेकर भाग गया। एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है।

डब्ल्यूआरआईसी टीवी चैनल की रिपोर्ट के अनुसार, वुड्स एज रोड पर श्यामल पटेल की स्मोकीज लाउंज स्मोक शॉप में रविवार सुबह करीब 5 बजे लूट हुई। आरोपी ने कैश की मांग करते हुए क्लर्क पर बंदूक तान दी।

चेस्टरफील्ड काउंटी पुलिस विभाग ने कहा कि नकाबपोश संदिग्ध ने ग्रे हुडी, डार्क कलर की पैंट, ब्लैक शूज पहना था। लूट की रकम अभी अज्ञात है।

पुलिस ने कहा, "आरोपी 5 फीट और 6 इंच लंबा और मध्यम कद काठी का है।"

पटेल ने चैनल को बताया कि यह पहली बार नहीं है कि बंदूक की नोक पर उनके स्टोर को लूटा गया है।

पटेल ने कहा, इस साल की शुरुआत में अप्रैल में, दो हथियारबंद लोगों ने दुकान को लूटा था और अज्ञात मात्रा में कैश लेकर भाग गए थे। स्थानीय पुलिस के प्रयासों से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्हें संदेह है कि हालिया लूट के मामले में, वह व्यक्ति संभवतः उसका कोई पूर्व कर्मचारी है जिसने दो साल पहले उसके साथ काम किया था।

पटेल ने डब्ल्यूआरआईसी टीवी को बताया, ''पिछले सप्ताह वह आया और उसका पैर लंगड़ा रहा था। हमने वीडियो की जांच की, जब वह दरवाजे से बाहर निकला तो उसका बायां पैर अभी भी लंगड़ा रहा था।''

उन्होंने कहा, "उसकी आवाज भी वैसी ही थी, जैसे हमने उसे पहले देखा था," उन्होंने कहा, कि कर्मचारी को फरवरी में उसके स्टोर से निकाल दिया गया था।

पटेल की अटकलों के बावजूद, पुलिस ने अभी तक संदिग्ध की पहचान जनता के सामने जारी नहीं की है।

दुकान में 12 अतिरिक्त सिक्योरिटी कैमरे हैं। पटेल ने कहा है कि वह नए सिक्योरिटी सिस्टम के साथ सुरक्षा उपायों को बढ़ाना जारी रखेंगे।

उन्होंने समाचार चैनल को बताया, "8 बजे के बाद, हमारे पास एडीटी सिस्टम है जहां कोई दरवाजे की घंटी दबाएगा और क्लर्क यहां से दरवाजा खोल देगा।"

Next Story