Begin typing your search above and press return to search.

स्कूल बस में लगी भीषण आग, 25 छात्रों की जलकर मौत, 44 लोग थे सवार, मची अफरा-तफरी...

स्कूल बस में आग लगने से 25 छात्रों की जलकर मौत हो गई। बस में कुल 44 लोग सवार थे...

स्कूल बस में लगी भीषण आग, 25 छात्रों की जलकर मौत, 44 लोग थे सवार, मची अफरा-तफरी...
X
By Sandeep Kumar

डेस्क। स्कूल बस में आग लगने से 25 छात्रों की जलकर मौत हो गई। घटना थाईलैंड की है। बस में कुल 44 लोग सवार थे, जिनमें से 16 लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आगजनी की घटना कैसे हुई और बस में आग कैसे लगी इसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

घटना में मौजूद चश्मदीदों का कहना है कि बस चलने के दौरान अचानक टायर फट गया। इसी वजह से बस में आग लग गई। देखते ही देखते आग पल भर में पूरे बस में फैल गई। कोई कुछ समझ पाटा इससे पहले ही पूरी बसधू-धू कर जलने लगी। हादसे में 26 छात्रों की मौत होने की जानकारी सामने आई है। मृतक छात्रों की उम्र से साल से लेकर 15 साल तक की थी। बस में पांच शिक्षक भी मौजूद थे।

हादसे के संबंध में थाईलैंड के परिवहन मंत्री सूरिया जुंगरूगरूएंगकित ने कहा कि सभी स्कूल की यात्रा पर केंद्रीय उथाई थानी प्रान्त से बैंकॉक के अयुत्थाया की ओर जा रहे थे। इस दौरान बस में अग लग गई।

गृह मंत्री अनुतिन चार्नविराकुल ने कहा कि अधिकारी अभी तक मृतकों की संख्या की पुष्टि नहीं कर सकते क्योंकि जांच पूरी नहीं हुई है। फिलहाल 25 लोगों के मारे जाने की सूचना है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story