Begin typing your search above and press return to search.

Rainbow Bridge Blast: US-Canada को जोड़ने वाले Rainbow Bridge पर कार में विस्फोट, दो लोगों की मौत, FBI कर रही जांच

Rainbow Bridge: एफबीआई नियाग्रा फॉल्स के पास अमेरिका और कनाडा के बीच रेनबो ब्रिज सीमा पर एक वाहन विस्फोट की जांच 'आतंकवादी हमले' के प्रयास मानकर कर रही है। मीडिया ने सूत्रों के हवाले से यह बात कही।

Rainbow Bridge Blast: US-Canada को जोड़ने वाले Rainbow Bridge पर कार में विस्फोट, दो लोगों की मौत, FBI कर रही जांच
X
By Npg

Rainbow Bridge Blast: एफबीआई नियाग्रा फॉल्स के पास अमेरिका और कनाडा के बीच रेनबो ब्रिज सीमा पर एक वाहन विस्फोट की जांच 'आतंकवादी हमले' के प्रयास मानकर कर रही है। मीडिया ने सूत्रों के हवाले से यह बात कही।

बुधवार को रॉयटर्स की रिपोर्ट में कहा गया कि वाहन में सवार दो लोगों की मौत हो गई और एक सीमा गश्ती अधिकारी घायल हो गया। एफबीआई के बफ़ेलो फील्ड कार्यालय ने एक्स पर एक बयान में कहा, पुल पर एक वाहन विस्फोट की जांच की जा रही है।

स्थानीय मीडिया के अनुसार, पुल पर एक वाहन से जुड़ी एक घटना के कारण बुधवार को पश्चिमी न्यूयॉर्क में सभी चार अंतरराष्ट्रीय सीमा क्रॉसिंग बंद कर दी गईं। रॉयटर्स तुरंत रिपोर्ट की पुष्टि नहीं कर सका।

न्यूयॉर्क के गवर्नर कैथी होचुल ने बुधवार को एक्स पर एक पोस्ट में कहा, न्यूयॉर्क राज्य के अधिकारी पुल पर एक घटना की "बारीकी से निगरानी" कर रहे थे और राज्य एजेंसियां ​​मौके पर थीं। ओंटारियो प्रीमियर डौग फोर्ड ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, कनाडा में कानून प्रवर्तन टीमें "सक्रिय रूप से स्थिति का आकलन करने में लगी हुई थीं।"

रॉयटर्स की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका में सीमा एजेंसी के अधिकारियों ने तत्काल कोई टिप्पणी नहीं की, जबकि उनके कनाडाई समकक्षों ने टिप्पणी के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया। अमेरिकी विदेश विभाग के प्रतिनिधियों ने भी कथित सीमा बंदी पर टिप्पणी के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया।

Next Story