Begin typing your search above and press return to search.

Israel-Hamas War: हमास के हमले के बाद गायब हुई इजरायली युवती, अब मिली लाश

Israel-Hamas War: 7 अक्टूबर को हमास द्वारा बड़े पैमाने पर किए गए हमले के बाद से लापता 25 वर्षीय इजरायली कानून की छात्रा शनि गाबे को मृत पाया गया है।

Israel-Hamas War: हमास के हमले के बाद गायब हुई इजरायली युवती, अब मिली लाश
X
By Npg

Israel-Hamas War: 7 अक्टूबर को हमास द्वारा बड़े पैमाने पर किए गए हमले के बाद से लापता 25 वर्षीय इजरायली कानून की छात्रा शनि गाबे को मृत पाया गया है। गैबे उत्तरी शहर योकनेआम की रहने वाली थी और उसका शव अधिकारियों ने बुधवार को किबुत्ज़ बेरी के पास बरामद किया था।

पत्रकारों से बात करते हुए, योकनेआम मेयर साइमन अल्फासी ने कहा कि जब हमास ने हमला किया था, तब वह सुपरनोवा संगीत समारोह में थीं। मेयर के अनुसार, गैबे ने हमले के तुरंत बाद अपनी मां को फोन किया था और उन्हें बताया था कि वह एक आश्रय स्थल में छिपी हुई है और उसने उसके पैर में गोली मार दी है।

आईएएनएस से बात करते हुए, उनके भाई एविल ने कहा, “हम उनके लौटने की उम्मीद कर रहे थे। दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ, हम इज़राइल के लोगों को धन्यवाद देते हैं, जो हमारे सभी प्रियजनों सहित उनकी वापसी के लिए प्रार्थना कर रहे थे। हम उम्मीद करते हैं कि सभी बंधक बिना किसी समस्या के घर वापस आ जायेंगे।''

यह घटनाक्रम हमास और इजराइल के बीच बहुप्रतीक्षित बंधक समझौते के बीच हुआ है, जिसमें लड़ाई को चार दिन के लिए रोकना शामिल है, जिसे अब शुक्रवार तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

हमास ने घोषणा की थी कि विराम गुरुवार सुबह 10 बजे शुरू होगा। लेकिन, इस योजना में देरी हो गई है क्योंकि इजरायली सरकार के एक सुरक्षा सलाहकार ने कहा कि शुक्रवार से पहले हमास द्वारा किसी भी इजराइली बंधक को रिहा नहीं किया जाएगा।

Next Story