Begin typing your search above and press return to search.

Donald Trump News: डोनाल्ड ट्रंप ने की अमेरिका में होने वाले Election की तैयारी, चुनाव अभियान के लिए जुटाए 45.5 मिलियन डॉलर

Donald Trump News: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के चुनाव अभियान ने रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के लिए तीसरी तिमाही में 45 मिलियन डॉलर से अधिक जुटाने की घोषणा की है।

Donald Trump News: डोनाल्ड ट्रंप ने की अमेरिका में होने वाले Election की तैयारी, चुनाव अभियान के लिए जुटाए 45.5 मिलियन डॉलर
X
By Npg

Donald Trump News: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के चुनाव अभियान ने रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के लिए तीसरी तिमाही में 45 मिलियन डॉलर से अधिक जुटाने की घोषणा की है।सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार को एक बयान में कहा गया कि ट्रंप ने सितंबर के अंत में 37.5 मिलियन डॉलर से अधिक नकदी जुटाई, जिसमें से लगभग 36 मिलियन डॉलर प्राइमरी अभियान के लिए रखे गए हैं।

तीसरी तिमाही का कुल धन ट्रंप की संयुक्त धन उगाहने वाली समिति के जरिए जुटाया गया था -- जो उनके आधिकारिक अभियान और 'सेव अमेरिका' राजनीतिक कार्रवाई समिति के बीच विभाजित किया गया है।

फ्लोरिडा के गवर्नर रॉन डेसेंटिस के अभियान ने पहले घोषणा की थी कि तीसरी तिमाही में उनके जुटाए गए 15 मिलियन डॉलर में से केवल 5 मिलियन डॉलर प्राइमरीके लिए उपलब्ध थे। सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, ट्रंप और डेसेंटिस जुलाई से सितंबर के बीच धन जुटाने के कुल योग की घोषणा करने वाले पहले दो उम्मीदवार हैं। सभी उम्मीदवारों को 15 अक्टूबर को संघीय अभियान वित्त नियामकों को अपने धन उगाहने और खर्च का विवरण जमा करना होगा।

Next Story