Begin typing your search above and press return to search.

अमेरिका में स्कूल बस और ट्रक की टक्कर में तीन बच्चों सहित पांच की मौत...

Washington: । स्कूल बस में सवार ड्राइवर और उसके तीन बच्चे सहित ट्रक के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद, मंगलवार और बुधवार को स्कूल बंद कर दिया गया।

अमेरिका में स्कूल बस और ट्रक की टक्कर में तीन बच्चों सहित पांच की मौत...
X

Sambhal Road Accident

By Sandeep Kumar

वाशिंगटन। अमेरिका के इलिनोइस राज्य की राजधानी स्प्रिंगफील्ड से लगभग 91 किलोमीटर उत्तर-पश्चिम में रशविल में एक हाईवे पर एक स्कूल बस के ट्रक से टकरा जाने से तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई।

एक प्रेस ब्रीफिंग में इलिनोइस राज्य पुलिस ने कहा कि दुर्घटना सोमवार सुबह 11:30 बजे के आसपास हुई जब यूएस रूट नंबर 24 पर पूर्व की ओर जा रही स्कूल बस पश्चिम की ओर से आने वाली लेन में घुस गई और एक ट्रक से टकरा गई।

टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। स्कूल बस में सवार ड्राइवर और उसके तीन बच्चे सहित ट्रक के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद, मंगलवार और बुधवार को स्कूल बंद कर दिया गया। दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रह है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story