comscore

मां बनने वाली हैं इंटरनेशनल रेसलर बबीता फोगाट, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर……..

नयी दिल्ली : इंटरनेशनल रेसलर बबीता फोगाट मां बनने वाली हैं. भारत की इस स्टार महिला खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है. पिछले ही साल बबीता फोगाट ने पहलवान विवेक सुहाग के साथ शादी की थी. उस समय सात की बजाए आठ फेरे लेने की वजह से उनकी शादी काफी चर्चा में थी. 2014 के कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक जीतकर भारत का मान बढ़ाने वाली बबीता फोगाट अब मां बनने वाली हैं.अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर बबीता फोगाट ने अपने पति विवेक के लिए एक खास मैसेज भी लिखा है. इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए बबीता ने लिखा है कि अपनी पत्नी के रूप में बिताया हुआ हर एक पल मुझे एहसास कराता है कि मैं कितनी भाग्यशाली हूं. आपने मुझे संपूर्ण किया है. अपने जीवन के इस नये अध्याय को शुरू करने लिए उत्साहित हूं और इंतजार कर रही हूं.
पहलवान बबीता फोगाट ने बेटे को दिया जन्म, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें - wrestler babita phogat become mother share son picture on social media tspo - AajTak
इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर करने के लिए लगातार बबीता और विवेक को बधाइयां मिल रही है. खेल जगत के कई हस्तियों ने दोनों ने अपने जीवन की नयी पारी के लिए बधाई दी है. तस्वीर में बबीता अपने पति विवेक के साथ खड़ी हैं. अब तक इस पोस्ट को 35 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.बता दें कि पिछले साल दिसंबर में बबीता फोगाट ने पहलवान विवेक सुहाग के साथ शादी की थी. दोनों की शादी उस समय काफी चर्चा में थी. बबीता ने अपनी शादी में आठ फेरे लिये थे. बबीता और विवेक की पहली मुलाकात 2014 में सोनीपत के साई सेंटर में नेशनल शिविर के दौरान हुई थी. उसके बाद दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे और फिर 2019 में दोनों ने शादी कर ली.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Babita Phogat (@babitaphogatofficial)


बबीता ने 2014 में ही कॉमनवेल्थ गेम्स में 55 किलोग्राम वर्ग में कनाडा की पहलवान ब्रितानी लाबेरदूरे को हराकर भारत के लिए स्वर्ण पदक जीता था. उनकी बहन गीता फोगाट भी अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हैं. अमिर खान की फिल्म दंगल के बाद दोनों बहनें काफी फेमस हुई. दंगल में इन्हीं दोनों बहनों की कहानी है. अमिर खान ने इस फिल्म में उनके पिता महाबीर फोगाट की भूमिका निभाई थी.

Spread the love