Begin typing your search above and press return to search.

अश्लील वीडियो मामले में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर गिरफ्तार ……. तेज गेंदबाज के मोबाइल में भी मिले कई वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार….. कई बड़े टूर्नामेंटों में ले चुके थे भाग

अश्लील वीडियो मामले में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर गिरफ्तार ……. तेज गेंदबाज के मोबाइल में भी मिले कई वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार….. कई बड़े टूर्नामेंटों में ले चुके थे भाग
X
By NPG News

नयी दिल्ली 18 मई 2021। ऑस्ट्रेलिया का एक युवा क्रिकेटर चाइल्ड सेक्सुअल के आरोपों में पकड़ा गया है. इस खिलाड़ी का नाम एरोन समर्स ( Aaron Summers) है. उन पर बच्चों के सेक्सुअल कंटेंट रखने का आरोप है. उन्हें 17 मई को डार्विन की स्थानीय अदालत में पेश किया गया. ईएसपीएनक्रिकइंफो की खबर के अनुसार, समर्स ने हाल ही में अबू धाबी में टी10 लीग में हिस्सा लिया था. यहां पर वह डेक्कन ग्लेडियटर्स टीम में शामिल थे. 24 साल के एरोन समर्स दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं. समर्स को 14 मई की दोपहर में गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने सर्च वारंट के जरिए उनके घर की तलाशी ली और एक मोबाइल फोन जब्त किया.

ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी ने किया क्रिकेट को कलंकित! बाल यौन शोषण मामले में गिरफ्तार, मोबाइल जब्‍त

आरोप है कि फोन में बच्चों के शोषण से जुड़े वीडियो थे. साथ ही 10 बच्चों के साथ संपर्क रखने के सबूत भी मिले हैं. इन बच्चों से आगे भी अश्लील तस्वीरें मंगाने की कोशिश थी. समर्स पर दो आरोप बच्चों से जुड़ा सेक्सुअल कंटेट रखने के और एक बच्चों को बहलाने का है. उनसे कस्टडी के दौरान पूछताछ की गई. मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि समर्स ने जो किया वह जघन्य है. बच्चों को अपना बचपन बिना किसी डर के जीना चाहिए. उन्हें यह डर नहीं होना चाहिए कि कुछ लोग अपने घटिया इरादों के जरिए उन तक पहुंच रहे हैं. इस मामले में पुलिस आगे भी काम करती रहेगी.

समर्स का छोटा सा क्रिकेट करियर

समर्स ऑस्ट्रेलिया की टी20 लीग बिग बैश में होबार्ट हरिकेंस के लिए कुछ समय के लिए खेले थे. साथ ही वे वनडे कप में तस्मानिया के लिए उतरे थे. वह संभवतया पहले ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर हैं जिन्होंने पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेट में भी हिस्सा लिया है. वह सदर्न पंजाब की टीम की ओर से खेले थे. वह पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स के लिए खेल चुके हैं. एरोन समर्स ने अभी तक सात लिस्ट ए मैच खेले हैं और पांच विकेट लिए हैं. वहीं तीन टी20 मुकाबलों में उन्हें कोई विकेट नहीं मिला.

समर्स अपनी रफ्तार के लिए जाने जाते हैं. 3 साल पहले बिग बैश में होबार्ट की ओर से समर्स ने अपना पहला टी20 मैच खेला था और उस मैच में ही अपनी रफ्तार से समर्स ने सबको चौंका दिया था. समर्स की रफ्तार का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उस मैच में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर और टायमल मिल्स भी खेल रहे थे, लेकिन समर्स की रफ्तार उन दोनों से भी ज्यादा थी.

Next Story